Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'निकल यहां से, वापस मत आना' Delhi Metro में कपल के बीच मारपीट, देखें Viral Video

Delhi Metro में एक कपल के बीच किसी बात को लेकर बहस शुरू हो जाती है. दोनों के बीच की बहस इस कदर बिगड़ गई कि बात हाथापाई तक पहुंच गई. इस दौरान मेट्रो में सवार किसी शख्स ने उनका वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया.

Latest News
article-main

Couple Fight in Delhi Metro 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

सोशल मीडिया पर इन दिनों दिल्ली मेट्रो को लेकर काफी तरह के वीडियो वायरल (Delhi Metro Viral Video) हो रहे हैं. किसी में मेट्रो में अश्लील हरकतें दिखाई देती हैं तो किसी में रील्स बनाने के लिए लोग नाच गाना कर रहे हैं, वहीं किसी में लोगों के बीच सीट को लेकर विवाद दिखाई दे रहा है. DMRC (डीएमआरसी) की ओर से लगातार चेतावनी के बाद भी मेट्रो के भीतर बवाल कम होने का नाम ही नहीं ले रहें है. ऐसे में एक बार फिर दिल्ली मेट्रो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर रफ्तार पकड़ रहा है.


यह भी पढ़ेंः King Kohli के एक और जबरे फैन का वीडियो हुआ वायरल, ग्रेजुएशन समारोह में दिखाई 'Namma RCB' की जर्सी


मेट्रो के अंदर ही आपस में भिड़ा कपल

वायरल वीडियो में मेट्रो में सफर कर रहे एक कपल के बीच किसी बात को लेकर विवाद शुरू हो जाता है. लड़की हाथ में मौजूद थैले से लड़के को मारने लगती है. जवाब में लड़के ने कहा 'हाथ कम उठा ले पब्लिक प्लेस है ये'. इसके बाद लड़की आगे जाती है तो लड़का पीछे से कहता है 'निकल यहां से'. इतना सुनते ही लड़की वापस आती है और लड़के को एक जोरदार थप्पड़ मार देती है और कहती है कि इज्जत कर ले, लोग देख रहे हैं.

तभी लड़के ने भी पलटवार करते हुए लड़की को एक जोरदार थप्पड़ मार दिया. इतना सब होने के बाद, लड़की रोने लगी और कहने लगी 'देख मै मम्मी को बताऊंगी, तेरे जैसा लड़का किसी को भी न मिले- मेरी जिंदगी में मत आइयो, निकल जा यहां से'. इतना बोलने के बाद लड़की उसे लगातार मारने लगी. 


यह भी पढ़ेंः 'नशे' में धुत होकर गाड़ी चलाता है ये शख्स, एक कागज दिखाते ही कुछ नहीं बिगाड़ पाती पुलिस


वीडियो पर लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स 

इस दौरान मेट्रो में बैठे एक शख्स ने दोनों का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. इस समय ये वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. लोग इसे काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. 

कई लोग इस पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा ' ये तो भाई बहन की तरह लड़ रहे हैं' तो वहीं दूसरे ने लिखा 'ये लातों के भूत हैं बातों से नहीं मानते'. अन्य ने लिखा 'लड़के ने जेंडर इक्वेलिटी का स्वाद चखा दिया'. 

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement