Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ire Vs Ban Live Streaming: वर्ल्ड कप में डायरेक्ट एंट्री के लिए आयरलैंड कर रही बांग्लादेश से जंग, फोन-टीवी पर यहां देखें मैच

Ireland Vs Bangladesh ODI Live Streaming: आयरलैंड और बांग्लादेश के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज की शुरुआत सोमवार से हो रही है. आयरलैंड के लिए इस सीरीज में धांसू प्रदर्शन के साथ वर्ल्ड कप 2023 में सीधे एंट्री पाने का मौका है. घर बैठे रोमांचक जंग का लुत्फ आप भी ले सकते हैं. 

Ire Vs Ban Live Streaming: वर्ल्ड कप में डायरेक्ट एंट्री के लिए आयरलैंड कर रही बांग्लादेश से जंग, फोन-टीवी पर यहां देखें मैच

Ire Vs Ban Live Streaming

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बांग्लादेश और आयरलैंड (Ire Vs Ban ODI) के बीच वनडे सीरीज की शुरुआत सोमवार से हो रही है. दोनों ही टीमों के लिए यह वर्ल्ड कप 2023 के लिहाज से अहम है. बांग्लादेश को अपनी सही प्लेइंग 11 और कमजोरियों पर काम करने का मौका मिलेगा. दूसरी ओर आयरलैंड के लिए सीधे एंट्री का मौका है. इस सीरीज के रोमांचक होने की पूरी उम्मीद है. तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला सोमवार को खेला जाएगा. भारत में घर बैठे मैच का लुत्फ लेना चाहते हैं तो सारी डिटेल यहां मौजूद है. 

आयरलैंड और बांग्लादेश के बीच वनडे सीरीज का पहला मैच कब खेला जाएगा?
Ire Vs Ban वनडे सीरीज का पहला मुकाबला सोमवार, 9 मई को खेला जाएगा. 

यह भी पढें: Ire Vs Ban: चेम्सफोर्ड में लगेगी चौके-छक्कों की झड़ी या बल्लेबाजों की आएगी शामत, जानें पिच का हाल

आयरलैंड और बांग्लादेश के बीच यह मुकाबला किस वेन्यू पर खेला जाएगा?
आयरलैंड और बांग्लादेश के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज का पहला मुकाबलां काउंटी ग्राउंड चेम्सफोर्ड में खेला जाएगा. यहां काउंटी और घरेलू क्रिकेट के मैच अक्सर खेले जाते हैं. 

आयरलैंड बनाम बांग्लादेश वनडे सीरीज का पहला ODI मैच भारतीय समयानुसार कितने बजे से शुरू होगा? 
आयरलैंड और बांग्लादेश के बीच पहला वनडे मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 3.15 बजे से शुरू हो रहा है. टॉस मैच शुरू होने से आधा घंटा पहले होगा.

यह भी पढे़ं: PBKS के खिलाफ फिर हीरो बन गए रिंकू सिंह, आखिरी गेंद पर KKR को जिताया रोमांचक मैच

आयरलैंड और बांग्लादेश के बीच वनडे सीरीज का लाइव टेलीकास्ट किस चैनल पर होगा? 
आयरलैंड और बांग्लादेश के बीच वनडे सीरीज का लाइव प्रसारण भारत में किसी भी टीवी चैनल पर नहीं किया जा रहा है. आप सिर्फ लाइव स्ट्रीमिंग के जरिए ही मैच का लुत्फ ले सकते हैं.

Ireland Vs Bangladesh 1ST ODI Live Streaming फोन या लैपटॉप पर कैसे देख सकते हैं? 
आयरलैंड और बांग्लादेश के बीच वनडे सीरीज की लाइव स्ट्रीमिंग फैनकोड (Fancode) ऐप पर की जाएगी. अपने फोन में इस ऐप को डाउनलोड कर आप मैच का मजा ले सकते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement