Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'वो जितने अच्छे खिलाड़ी हैं काश उतने ही अच्छे पति और पिता...' मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने कही ये बड़ी बात

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप में भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया फाइनल मुकाबले से पहले मोहम्मद शमी की पत्नि ने उन्हें लेकर एक बड़ी बात कही है.

article-main

ind vs aus final world cup 2023 mohammad shami wife haseen jahan big talk about his ex husband india vs australia
 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबला भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 19 नवंबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. इस बार टीम खिताब जीतने की प्रबल दावेदार बन गई है. इस मेगा इवेंट में स्टार पेसर मोहम्मद शमी ने काफी शानदार प्रदर्शन किया है. लेकिन शमी की निजी लाइफ काफी मुश्किलों से गुजरी है. शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां साल 2018 से अलग-अलग रह रहे हैं. हसीन ने शमी पर घरेलु हिंसा का आरोप लगाया था. इस बीच हसीन ने शमी को लेकर एक बड़ी बात कही है. आइए जानते हैं कि उन्होंने क्या बोला है. 

यह भी पढ़ें- फाइनल में कुलदीप और जडेजा की फिरकी पर थिरकेंगे ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज, टीम इंडिया बनेगी चैंपियन

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने कहा कि मोहम्मद शमी जिनते अच्छे खिलाड़ी हैं, काश उतने ही अच्छे वो एक पिता और एक पति भी होते. हालांकि अगर वो ऐसे होते, तो हम एक अच्छा और खुशहाल जीवन जी सकते थे. अगर वो एक अच्छे इंसान होते, तो मैं और मेरी बेटी भी अपनी लाइफ अच्छी तरह जी रहे होते. अगर वो एक अच्छे पति और पिता होते, तो ये और ज्यादा सम्मान की बात होती. बता दें कि हसनी ने यह भी कहा कि शमी की गलतियों, लालच और उनके गंदे दिमाग की वजह से हम तीनों इसका परिणाम भुगत रहे हैं. वो अपने पैसो को दमपर अपनी सारी गलतियां छुपाना चाहते हैं. 

शमी के 7 विकेट लेने पर ये बोली हसीन जहां

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 के सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड के खिलाफ मोहम्मद शमी ने अकेले दमकर टीम की जीत दिलवाई थी. उन्होंने इस दौरान कुल 7 विकेट अपने नाम किए थे. इसको लेकर उनकी पूर्व पत्नी हसीन जहां ने कहा कि मुझे इससे कुछ अच्छा फील नहीं हो रहा है. लेकिन हां मुझे बहुत खुशी है कि भारत सेमीफाइनल जीत गया है. हालांकि मैं दुआ करूंगी कि भारतीय टीम वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला भी जीत जाएं. 

शमी ने वर्ल्ड कप में किया बेहद शानदार प्रदर्शन

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 के दौरान मोहम्मद शमी ने काफी शानदार प्रदर्शन किया है. शमी ने वर्ल्ड कप के शुरुआती 4 मैचों में मिस कर दिया था. लेकिन उसके बाद हार्दिक पंड्या के चोटिल होने के बाद उन्हें मौका मिला. वर्ल्ड कप के अपने पहले मैच में ही शमी ने 5 विकेट हासिल कर लिए. हालांकि उसके बाद से शमी लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहे है. शमी ने उसके बाद दो बार और 5 विकेट हासिल किए. शमी वर्ल्ड कप 2023 में एक पारी में कुल तीन बार 5 विकेट चटका चुके हैं. उन्होंने 6 मैचों में अब तक 23 विकेट अपने नाम दर्ज किए हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement