Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

एक्स गर्लफ्रेंड के पति से डरते हैं Salman Khan? सभी के सामने बोले...

सलमान खान(Salman Khan) इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज फिल्म टाइगर 3(Tiger 3) के प्रमोशन में व्यस्त हैं. वहीं, टाइगर 3 के प्रमोशन के दौरान एक्टर अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के पति के बारे में बात करते हुए नजर आए हैं.

Latest News
article-main

Police Lathi Charge At Salman Khan Fan: सलमान खान के फैंस पर हुआ लाठी चार्ज

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सलमान खान(Salman Khan) इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज फिल्म टाइगर 3(Tiger 3) को लेकर चर्चा में है. इस फिल्म में उनके साथ हर बार की तरह एक्ट्रेस कटरीना कैफ(Katrina Kaif) नजर आई हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जमकर नोट छाप रही है. फिल्म ने 6 दिनों में 200 करोड़ से ऊपर का कलेक्शन कर लिया है. फिल्म का फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. इन सभी के बीच सलमान खान और कटरीना कैफ लगातार फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. वहीं, टाइगर 3 के प्रमोशन का एक वीडियो सामने आया है, जहां पर सलमान खान अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के पति के द्वारा पिटाई की बात करते हुए दिख रहे हैं.

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जहां सलमान खान अपनी टाइगर 3 की को-स्टार यानी की एक्ट्रेस कटरीना कैफ के पति विक्की कौशल के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में दिखाया जा रहा है कि सलमान खान से एक रिपोर्टर ने कुछ लाने की बात कही है. इस पर सलमान खान कहते हैं कि मुझे लगा तुम कटरीना के लिए लेकर आए हो, लेकिन बहुत लंबा चौड़ा है, बहुत मारेगा तेरे को. 

ये भी पढ़ें- कौन है वो रियल लाइफ 'टाइगर', जिसकी नकल कर करोड़ों कमाते हैं सलमान खान

फैंस ने वीडियो पर किए मजेदार कमेंट

वहीं, इस वीडियो के वायरल होने के बाद फैंस भी मजेदार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- मैच्योरिटी, तब आती है जब आपको एहसास हो कि सलमान खान विक्की कौशल का मजाक बना रहे हैं. वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा- वो बहुत हंबल हैं नहीं मारेंगे. एक और इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा- सलमान खान वो आपसे डरते हैं, विक्की से नहीं.

ये भी पढ़ें- सलमान खान छोड़ेंगे Bigg Boss की होस्टिंग? एक्टर ने वीकेंड के वार में सुनाया फरमान

एक दूसरे को डेट कर चुके हैं सलमान-कटरीना

आपको बता दें कि सलमान खान और कटरीना कैफ ने एक दूसरे को लंबे वक्त तक डेट किया है. वहीं, कुछ कारणों से दोनों का ब्रेकअप हो गया और दोनों आज भी एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं. कटरीना और सलमान ने कई फिल्में एक साथ की हैं और ये फिल्में सुपरहिट रही हैं.

इन कलाकारों ने फिल्मों में किया अभिनय

फिल्म टाइगर 3 को लेकर बात की जाए तो सलमान खान और कटरीना के अलावा इस मूवी में इमरान हाशमी विलेन के रोल में नजर आए हैं. इसके साथ ही फिल्म में शाहरुख खान और ऋतिक रोशन कैमियो रोल में दिखाई दिए हैं. तीनों सुपरस्टार एक्टर को देख फैंस काफी खुश थे. इसके साथ ही इस फिल्म में कटरीना कैफ का टॉवल फाइट सीन भी काफी चर्चा में है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement