Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tiger 3 Box Office Collection Day 6: घटती कमाई के बीच 200 करोड़ के पार सलमान खान की फिल्म, छठे दिन किया इतना कलेक्शन

सलमान खान(Salman Khan) और कटरीना कैफ(Katrina Kaif) की फिल्म टाइगर 3(Tiger 3) ने अपने 6 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक कलेक्शन किया है.

Latest News
article-main

Tiger 3

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सलमान खान(Salman Khan) और कटरीना कैफ(Katrina Kaif) की फिल्म टाइगर 3(Tiger 3), दिवाली के मौके पर 12 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म का क्रेज दर्शकों के बीच देखने को मिल रहा है. फैंस का टाइगर 3 को जबरदस्त रिस्पॉन्स देखने को मिला है. वहीं, सिनेमाघरों में सलमान खान के फैंस ने पटाखे भी जलाए थे. फिल्म ने अपने पहले दिन शानदार शुरुआत की थी. फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर अच्छा कलेक्शन किया है. हालांकि धीरे धीरे फिल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिली है, जिसका कारण फिलहाल वर्ल्डकप 2023 है, क्योंकि क्रिकेट फैंस भारत के फाइनल में पहुंचने पर बेहद खुश है. वहीं, टाइगर 3 के छठे दिन का कलेक्शन सामने आ गया है, तो चलिए जानते हैं फिल्म ने कितनी कमाई की है. 

सलमान कटरीना की एक्शन फिल्म टाइगर 3 का फैंस को बेसब्री से इंतजार था. रिलीज के बाद सिनेमाघरों में टाइगर 3 ने धमाकेदार शुरुआत की है. फिल्म ने अपने पहले दिन कुल 44.5 करोड़ का कारोबार किया है. वहीं, इसके बाद टाइगर 3 ने अपने दूसरे दिन कुल 59.25 करोड़ की अच्छी कमाई की है. टाइगर 3 ने अपने पांच दिनों में कुल 188.25 करोड़ का कारोबार कर लिया है. फिल्म ने अभी तक अपनी सिनेमाघरों में पकड़ बनाई हुई है. हालांकि सलमान कटरीना की एक्शन ड्रामा फिल्म की कमाई में छठे दिन गिरावट आई है. 

ये भी पढ़ें- Tiger 3 में बहू का टॉवल सीन देख ससुर ने यूं किया रिएक्ट, Katrina ने किया खुलासा  

टाइगर 3 ने छठे दिन कमाए इतने करोड़

दरअसल, सैकनिल्क की रिपोर्ट्स के अनुसार टाइगर 3 ने अपने छठे दिन कुल 13 करोड़ का कलेक्शन किया है. जो कि अभी तक की टाइगर 3 की सबसे कम कमाई है. इस मुताबिक फिल्म ने अपने 6 दिनों में कुल 200.65 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है.वहीं, शनिवार के दिन यानी की वर्ल्ड कप मैच के फिनाले से एक दिन पहले टाइगर 3 की कमाई में सुधार की उम्मीद की जा रही है. 

ये भी पढ़ें- वो रात जब शाहरुख सलमान के बीच हुई थी भयंकर लड़ाई, शॉकिंग थी वजह 

300 करोड़ के बजट में तैयार हुई टाइगर 3

आपको बता दें कि टाइगर 3 का बजट जानकारी के मुताबिक 300 करोड़ तक है. वहीं, फिल्म अपने बजट से फिलहाल 100 करोड़ रुपये पीछे चल रही है. हालांकि फिल्म की रफ्तार से उम्मीद की जा रही है कि टाइगर 3 जल्द ही अपनी लागत निकाल लेगी. 

इन कलाकारों ने फिल्म में किया अभिनय

फिल्म को लेकर बात की जाए तो इसमें सलमान खान और कटरीना कैफ के अलावा इमरान हाशमी विलेन के रोल में नजर आए हैं. इसके साथ ही ऋतिक रोशन और शाहरुख खान फिल्म में कैमियो रोल में दिखाई दिए हैं. दोनों का कैमियो रोल लोगों को काफी पसंद आया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement