Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salman Khan house Firing Case: एक्टर के खिलाफ बिश्नोई समाज दर्ज कराएगा शिकायत? अनुज थापन की मौत से जुड़ा है मामला

Salman Khan के घर के बाहर हुई फायरिंग के मामले में नया मोड़ आया है. खबरें आ रही हैं कि बिश्नोई समाज के लोग Salman Khan के खिलाफ केस दर्ज कराएंगे. जानें क्या है मामला.

Latest News
article-main

Salman Khan सलमान खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बीते 14 अप्रैल को बॉलीवुड स्टार सलमान खान (Salman Khan) के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट (Salman Khan Galaxy Apartment Firing Case) के बाहर फायरिंग हुई थी. इस मामले में रोज नया अपडेट आ रहा है. इस फायरिंग के बाद पुलिस ने एक एक कर चार आरोपियों को पकड़ा था जिसमें से एक ने जेल में आत्महत्या कर ली. अनुज थापन नाम के इस आरोपी पर हथियार सप्लाई करने का आरोप था. इसके बाद अनुज के परिवार ने दावा किया कि ये हत्या हो सकती है. यही नहीं परिवार वालों ने मुंबई हाई कोर्ट में एक रिट फाइल की थी. अब खबरें हैं कि बिश्नोई समाज के लोग सलमान खान के खिलाफ केस दर्ज कराएंगे. 

Zee News की रिपोर्ट के मुताबिक बिश्नोई समाज के लोग सलमान खान के खिलाफ केस दर्ज कराएंगे. अनुज थापन की मौत को लेकर बिश्नोई समाज केस दर्ज कराएगा. अनुज थापन की मां लगातार सवाल उठा रही हैं और उन्होंने जांच की मांग की है. दरअसल अनुज के परिवार के वकील का आरोप था कि ये आत्महत्या नहीं बल्कि उनकी मौत के पीछे किसी की साजिश हो सकती है, इसलिए सीबीआई इसकी जांच करे. 

बता दें कि सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग में शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को गुजरात से पुलिस ने गिरफ्तार किया था. पूछताछ में सामने आया कि उन्हें हथियारों की सप्लाई की गई थी. इसके बाद पंजाब से सोनू कुमार बिश्नोई और अनुज थापन को अरेस्ट किया गया था. पुलिस ने चारों पर मकोका भी लगाया था.


ये भी पढ़ें: Salman Khan house Firing Case: आरोपी अनुज थापन का परिवार पहुंचा हाई कोर्ट, CBI जांच की कर रहे मांग


पांचवा आरोपी हुआ था गिरफ्तार

हाल ही में मुंबई क्राइम ब्रांच ने सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग मामले में 5वें आरोपी को राजस्थान से गिरफ्तार कर लिया था. आरोपी का नाम मोहम्मद चौधरी है. मोहम्मद ने दोनों शूटर्स सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे दिए और बाकी सभी चीजों पर नजर रखी थी.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement