Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rishi Kapoor को याद कर इमोशनल हुईं Neetu Kapoor, डेथ एनिवर्सरी पर शेयर किया इमोशनल पोस्ट

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर की आज चौथी डेथ एनिवर्सरी है. इस खास मौके पर दिवंगत एक्टर की पत्नी नीतू और बेटी रिद्धिमा ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है जो सोशल मीडियो पर वायरल हो रहा है.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर ने आज ही के दिन इस दुनिया को अलविदा कहा था. दिवंगत एक्टर की चौथी पुण्यतिथि पर सोशल मीडिया पर उनकी पत्नी नीतू सिंह और बेटी रिद्दिमा ने अभिनेता को याद कर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. 

नीतू सिंह ने ऋषि कपूर के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, '4 साल..आपके बिना हमारी जिंदगी कभी पहले जैसी नहीं रही..' इस पोस्ट पर एक्टर के फैंस भी उन्हें भावभीनी श्रद्धिंजलि अर्पित कर रहे हैं. इस तस्वीर में ऋषि और नीतू कपूर एक साथ कपल पोज दे रहे हैं. 

वहीं, बेटी रिद्धिमा ने अपने पिता की डेथ एनिवर्सरी पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके साथ अपनी बचपन की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर के साथ रिद्धिमा ने कैप्शन में लिखा है कि 'जिन्हें हम प्यार करते हैं वे कभी दूर नहीं जाते बल्कि हमेशा हमारे साथ साये की तरह चलते हैं..',

इसके अलावा रिद्धिमा के पति भरत साहनी ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फैमिली तस्वीर शेयर की है जिसमें बेटी समारा, रणबीर कपूर, ऋषि कपूर और कपूर खानदान के कई सदस्य भी नजर आ रहे हैं. तस्वीर के साथ उन्होनें कैप्शन में लिखा कि 'आपकी हर याद के लिए आभारी हूं. हमेशा आपको याद करता हूं..' 

यह भी पढ़ें:The Great Indian Kapil Show: न्यूड सीन पर पहली बार बोले Aamir Khan, बताया क्यों नहीं लेते अवॉर्ड?

ऋषि कपूर का 30 अप्रैल साल 2020 में 67 साल की उम्र में निधन हो गया था. 2018 में एक्टर कैंसर डायग्नोज हुआ था, जिसका इलाज वे न्यूयॉर्क से करवा रहे थे.वह ल्यूकेमिया से पीड़ित थे.
 

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement