Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shah Rukh Khan और Sonam Kapoor की मेहमान नवाजी ने लूटा David Beckham का दिल, पोस्ट कर कही ये बात

जाने माने फुटबॉलर रह चुके डेविड बेकहम(David Beckham) हाल ही में भारत आए थे और इस दौरान उन्होंने शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) और एक्ट्रेस सोनम कपूर(Sonam Kapoor) से मुलाकात की थी

Latest News
article-main

David Beckham Shah Rukh Khan Sonam Kapoor

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जाने माने फुटबॉलर रह चुके डेविड बेकहम(David Beckham) इन दिनों काफी चर्चा में हैं. डेविड हाल ही में भारत आए थे और उन्होंने इस दौरान भारत वर्सेज न्यूजीलैंड वर्ल्ड कप(World Cup 2023)के सेमीफाइनल मैच में शिरकत की थी. सेमीफाइनल मैच में भारत ने न्यूजीलैंड को हराकर जीत हासिल की थी. वहीं, इस मैच के बाद डेविड ने बॉलीवुड के किंग खान यानी की शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) और एक्ट्रेस सोनम कपूर(Sonam Kapoor) से मुलाकात की थी. इसके साथ ही सोनम कपूर की पार्टी में शिरकत की थी. अपनी भारत की यात्रा खत्म होने के बाद पूर्व फुटबॉलर ने बॉलीवुड के दोनों कलाकारों को लेकर अपने मन की बात कही है और उन्हें शुक्रिया कहा है. 

दरअसल, डेविड ने अपने इंस्टाग्राम पर शाहरुख खान को लेकर पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने जैसा कि शाहरुख खान के घर मन्नत में मुलाकात की थी, तो उन्होंने उसकी तस्वीर शेयर की है. इसके साथ ही सोनम कपूर की पार्टी की भी एक तस्वीर उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. डेविड बेकहम ने अपने पोस्ट में शाहरुख खान के लिए लिखा- इस ग्रेट व्यक्ति के घर में स्वागत से सम्मानित फील कर रहा हूं. शाहरुख खान, गौरी खान, उनके सुंदर बच्चे और करीबी दोस्तों के साथ खाने का आनंद लेना, भारत की मेरी पहली यात्रा को समाप्त करने का क्या स्पेशल तरीका है. थैंक्यू मेरे दोस्त. आपका और आपके परिवार का मेरे घर में किसी भी टाइम वेलकम है. 

ये भी पढ़ें- Shah Rukh Khan की फिल्म Pathaan रचेगी इतिहास, जानें दर्शकों को सिनेमाघरों में मिलेगा कैसा तोहफा

सोनम कपूर और आनंद को कहा थैंक्यू

शाहरुख खान के अलावा डेविड ने एक्ट्रेस सोनम कपूर को लेकर भी पोस्ट किया है. उन्होंने लिखा- सोनम कपूर और आनंद आहूजा आपने इस सप्ताह इतना वॉर्म और काइंडनेस के साथ मेजबानी की, अपने घर पर अमेजिंग शाम के लिए थैंक्यू. जल्द ही फिर मिलेंगे. वहीं, डेविड के इस पोस्ट पर एक्ट्रेस सोनम ने कमेंट करते हुए लिखा- आप बहुत सज्जन और जेंटलमैन हैं. आनंद ने कमेंट करते हुए लिखा- डेविड आप और आपकी टीम सबसे रिस्पेक्टफुल और विचारशील मेहमान है. 

ये भी पढ़ें- Sunny Deol और Shahrukh Khan के बीच की खत्म हुई दुश्मनी, Gadar 2 की सक्सेस पार्टी में गले मिले सुपरस्टार्स

फैंस ने किए कमेंट

इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- भारत आने वाला हर बड़ा खिलाड़ी का फिर स्टार शाहरुख खान से जरूर मिलता है. वह ग्लोबली भारत का चेहरा है. वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा- उस पहले ही इंडियन सिटीजनशिप दे दो. 

सोनम कपूर की पार्टी में पहुंचे थे डेविड

आपको बता दें कि सोनम कपूर और एक्ट्रेस के पति आनंद आहूजा ने बुधवार के दिन अपने मुंबई वाले घर में डेविड की मेहमान नवाजी की थी. इस दौरान पूरा परिवार शामिल था. इसके साथ ही अनिल कपूर, भाई बहन रिया कपूर और हर्ष कपूर , अर्जुन कपूर समेत कई फैमिली के सदस्य मौजूद थे. इसके अलावा करिश्मा कपूर, शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने भी डेविड बेकहम से मुलाकात की थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement