Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tata Technologies का जल्द आने वाला है IPO, क्या निवेश करना रहेगा सही?

Tata Group का पहला IPO 20 सालों बाद मार्केट में आने के लिए तैयार है. कंपनी आईपीओ के जरिये 95,708,984 शेयर जारी करने की योजना में है.

Latest News
article-main

Tata Group

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टाटा ग्रुप (Tata Group) की कंपनी टाटा टेक्नोलॉजीज (Tata Technologies IPO) का आईपीओ 22 नवंबर, 2023 को खुलेगा. यह आईपीओ 24 नवंबर, 2023 तक खुला रहेगा. कंपनी ने इस आईपीओ के तहत 95,708,984 शेयर जारी करने की योजना बनाई है.

यह टाटा ग्रुप का 20 वर्षों में पहला आईपीओ है. इस आईपीओ से कंपनी को 12,000 करोड़ रुपये से अधिक का फंड जुटाने की उम्मीद है.

ग्रे मार्केट में टाटा टेक्नोलॉजीज के आईपीओ का प्रीमियम 100 रुपये के आसपास है. इसका मतलब है कि एक शेयर का मूल्य 24 नवंबर को 395 रुपये से शुरू हो सकता है.

टाटा टेक्नोलॉजीज एक इंजीनियरिंग सेवा कंपनी है जो ऑटोमोबाइल, एयरोस्पेस, इंडस्ट्रियल हैवी मशीनरी और अन्य उद्योगों को सेवाएं प्रदान करती है. कंपनी का मुख्यालय भारत में है और इसके दुनिया भर में 11,000 से अधिक कर्मचारी हैं.

यह भी पढ़ें:  Sahara Group का चलता था कभी राजनीती से लेकर बॉलीवुड तक पर सिक्का, फिर क्यों डूब गई कंपनी?

टाटा टेक्नोलॉजीज के आईपीओ में निवेश करने के कई फायदे हैं. कंपनी एक मजबूत वित्तीय स्थिति वाली कंपनी है और उसके पास एक मजबूत प्रबंधन टीम है. कंपनी का कारोबार भी लगातार बढ़ रहा है.

हालांकि, किसी भी निवेश से पहले पूरी जानकारी लेना और जोखिम समझना जरूरी है. टाटा टेक्नोलॉजीज के आईपीओ में निवेश करने से पहले भी आपको पूरी जानकारी लेनी चाहिए और जोखिम समझना चाहिए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement