Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

वर्ल्ड कप जीतने का इतना घमंड? हाथ में बियर, पैरों के नीचे ट्रॉफी के साथ वायरल हुई फोटो

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का खिताब जीतने के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम में छठी बार चैंपियन बनने का घमंड साफ नजर आ रहा है.

article-main

ind vs aus final mitchell marsh viral photo with world cup trophy see pics pat cummins virat kohli
 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का खिताब ऑस्ट्रेलियाई टीम ने जीत लिया है. टीम ने फाइनल में टीम इंडिया को 6 विकेट से हराकर मुकाबलों को अपने नाम किया. इसके साथ ही ऑस्ट्रेलिया ने छठी बार टाइटल अपने नाम कर लिया है. वहीं छठी बार खिताब जीतने के बाद ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों में साफ घमंड दिख रहा है. सोशल मीडिया पर स्टार ऑलराउंडर मिचेल मार्श की एक फोटो खूब वायरल हो रही है, जिसमें वो एक हाथ में बियर पकड़े हैं और आईसीसी ट्रॉफी के ऊपर अपने पैर रखे हुए हैं. इस हरकत के बाद मार्श सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- फाइनल में हार के बाद मैदान पर ही फफक कर रोने लगे रोहित शर्मा और मोहम्मद सिराज, देखें वीडियो

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने भारत को 6 विकेट से करारी शिकस्त दी है और छठी बार खिताब को अपने नाम कर लिया है. वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया टीम सबसे ज्यादा वर्ल्ड कप खिताब जीतने वाली टीम है. किसी भी अन्य टीम ने दो बार से ज्यादा खिताब नहीं जीता है. ऐसे में ऑस्ट्रेलियाई खेमे में इतनी बार चैंपियन बनने का घमंड नजर आ रहा है. सोशल मीडिया पर ऑस्ट्रेलिया के स्टार क्रिकेटर मिचेल मार्श का एक फोटो खूब वायरल हो रही है, जिसे टीम के कप्तान पैट कमिंस ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी में शेयर किया था.

मार्श ने किया आईसीसी ट्रॉफी का अपमान

ऑस्ट्रेलिया टीम के विस्फोटक ऑलराउंडर मिचेल मार्श की एक फोटो उनके कप्तान पैट कमिंस ने अपने इंस्टा अकाउंट पर स्टोरी लगाई है. इस फोटो में आप साफ देख सकते हैं कि वो एक हाथ में बियर पकड़े हुए हैं और अपने पैरा को आईसीसी ट्रॉफी को के ऊपर रखे हुए हैं. मार्श ने आईसीसी ट्ऱॉफी का अपमान किया है, जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल भी होना पड़ा है. 

ऐसा रहा था फाइनल मुकाबला

ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी को न्योता दिया था. टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवरों में सिर्फ 240 रन बनाए और वर्ल्ड कप 2023 में पहली बार ऑलआउट हो गई. हालांकि पारी की आखिरी गेंद पर 10वां विकेट आया. टीम के लिए विराट कोहली और केएल राहुल ने अर्धशतकीय पारी खेली, जबकि कप्तान रोहित शर्मा ने विस्फोटक शुरुआथ दी और वो 47 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. वहीं ऑस्ट्रेलिया को 241 रनों का लक्ष्य मिला था और टीम ने इसे 43 ओवर में 3 विकेट के नुकासन पर ही पूरा कर लिया. टीम के लिए ट्रेविस हेड ने शतकीय पारी खेली. इसके अलावा मार्कस लाबूशेन ने नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement