Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दिल्ली-NCR में अचानक बदला मौसम का मिजाज, धूलभरी आंधी के साथ हुई बारिश

कई दिनों से पड़ रही भीषण गर्मी के बाद आज कुछ राहत जरूर मिल गई है. दिल्ली समेत कई राज्यों में धूलभरी आंधी चली. इसी के साथ कई इलाकों में रिमझिम बारिश भी हुई.

Latest News
article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दिल्ली समेत कई राज्यों में भीषण गर्मी पड़ रही है. ऐसे में शुक्रवार शाम को मौसम में अचानक बदलाव देखने को मिला. इस दौरान तेज आंधी के साथ-साथ भारी बारिश हुई. मौसम बिगड़ने के कारण  नोएडा के कई इलाकों में बिजली चली गई. बारिश होने के बाद लोगों को गर्मी से राहत मिली है. मौसम विभाग ने इससे पहले दिल्ली-एनसीआर में बारिश की चेतावनी जारी की थी.

अचानक बदला मौसम

दिल्ली-NCR में शुक्रवार देर रात अचानक मौसम बदल गया. इस दौरान लोगों को धूल भरी आंधी और तूफान का सामना करना पड़ा. मौसम में बदलाव होने के कारण लोगों को भीषण गर्मी से राहत मिली है. मौसम बिगड़ने के कारण सड़कों पर लंबा जाम लग गया. वहीं, नोएडा के कई इलाकों में बिजली चली गई. 


ये भी पढ़ें-'तानाशाही का अंत करेगी जनता', तिहाड़ जेल से निकलकर बोले केजरीवाल


मौसम विभाग ने अपने अपडेट में कहा कि पूरे दिल्ली और एनसीआर में धूल भरी आंधी के साथ भारी बारिश हो सकती है. इस दौरान 50-70 किमी/घंटा की रफ्तार से तेज हवाएं चलीं. मिली जानकारी के अनुसार, दिल्ली में खराब मौसम के चलते एयर इंडिया की दो उड़ानों को जयपुर डायवर्ट कर दिया गया है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement