Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss 16 फेम Abdu Rozik करेंगे शादी, 19 साल की लड़की संग इस दिन होगा निकाह, जानें डिटेल्स

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में नजर आ चुके ताजिकिस्तान के सिंगर अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) जल्द ही शादी करने जा रहे हैं, जिसको लेकर हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर डिटेल्स शेयर की हैं और खुशी जताई है.

Latest News
article-main

Abdu Rozik

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में नजर आ चुके ताजिकिस्तान के सिंगर अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) इंटरनेट पर छाए रहते हैं. उन्होंने बिग बॉस 16 में आने के बाद भारत में काफी पॉपुलैरिटी हासिल की थी. इस शो में उन्हें लोगों ने काफी पसंद किया था. साथ ही उनके चुलबुले अंदाज को भी लोगों ने पसंद किया. वहीं, अब्दु रोजिक अब जल्द ही शादी करने जा रहे हैं. जिसकी डिटेल्स उन्होंने गुरुवार को अपने फैंस के साथ शेयर की है.

दरअसल, अब्दु ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट एक पोस्ट शेयर किया है और उन्होंने उसमें अपनी शादी की घोषणा की है. साथ ही पोस्ट में बताया कि 7 जुलाई को वो शादी करेंगे. वीडियो की शुरुआत में अब्दु ने अपने फैंस को सलाम किया और कहा कि, ''मैंने अपनी लाइफ में कभी नहीं सोचा था, कि मैं इतना लकी होऊंगा कि मुझे ऐसा प्यार मिलेगा, जो मेरा सम्मान करता है और मेरी लाइफ की बाधाओं का बोझ नहीं है. 7 जुलाई की तारीख सेव कर लें. मैं आपको शब्दों में बयां नहीं कर सकता हूं कि मैं कितना खुश हूं''.


ये भी पढ़ें- Abdu Rozik Height: अब्दू रोजिक के साथ हुआ बड़ा चमत्कार, बढ़ गई छोटे भाईजान की हाइट, यूं शेयर की गुड न्यूज


फैंस ने दी अब्दु को बधाई

जैसे ही अब्दु ने अपनी शादी का ऐलान किया, उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया. इस वीडियो पर अब्दु के फैंस उनकी लाइफ की नई शुरुआत के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- बधाई हो भाई, वो लकी लड़की कौन है. वहीं, एक और यूजर ने लिखा- मैं आपके लिए बहुत खुश हूं, आप लकी हैं कि वह शख्स आपकी देखभाल और प्यार का सम्मान कर रहा है. अब्दु को बधाई देते हुए एक और यूजर ने लिखा- आप एक पवित्र आत्मा हैं, आपको खूब सारा आशीर्वाद.


ये भी पढ़ें- Abdu Rozik के बेडरूम वीडियो ने मचाया बवाल, देख भड़के फैंस, बोले 'ये किस लाइन में आ गए भाई'


शारजाह से है अब्दु की दुल्हनियां

खलीज टाइम्स ने बताया था कि, अब्दु शारजाह की एक अमीरात लड़की अमीरा से शादी करेंगे. उनकी शादी यूएई में होगी. अब्दु जहां 20 साल के हैं, वहीं अमीरा 19 साल की हैं. पोर्टल के मुताबिक अब्दु अपनी होने वाली पत्नी से फरवरी 2024 में दुबई के एक मॉल में मिले थे. पोर्टल से अब्दु ने कहा, ''मेरे लिए रोजमर्रा की लाइफ और प्यार पाना आसान नहीं है.'' यह और भी ज्यादा मुश्किल लग रहा था क्योंकि काफी बाधाएं थी, लेकिन अल्हम्दुलिल्लाह, मुझे अमीरा मिल गई है, और वह मुझसे प्यार करती है कि मैं कौन हूं. और क्या हूं. 

बिग बॉस से मिली अब्दु को भारत में पॉपुलैरिटी

अब्दु रोजिक बिग बॉस 16 में नजर आए थे. इस शो में हिस्सा लेने के बाद अब्दु को बड़ी संख्या में भारत से फैंस मिले. यहां तक कि अब्दु ने मुंबई में कुछ गाने भी रिकॉर्ड किए. इसके अलावा अब्दु लगातार बिग बॉस के कंटेस्टेंट से जुड़े रहे और उन्हें लगातार शिव ठाकरे समेत कई कलाकारों के साथ देखा गया था. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement