Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Australia Viral News: पिटबुल से भी खतरनाक इस ब्रीड के कुत्ते ने मालकिन को चबा डाला, अस्पताल में हुआ ऐसा हाल

Dog Attack: आस्ट्रेलिया में एक महिला पर उसके ही  दो पालतू कुत्तों ने जानलेवा हमला कर दिया. इस हमले में महिला बुरी तरह से जख्मी हो गई और अस्पताल में भर्ती करना पड़ा. दोनों पालतू कुत्ते रॉटविलर ब्रीड के थे. यह काफी आक्रामक और खतरनाक ब्रीड मानी जाती है.

article-main

Nikita With Dogs

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली-एनसीआर में कुत्तों के हमले की खबरें तो अक्सर आती रहती हैं. अब एक खबर ऑस्ट्रेलिया से आई है. यहां 31 साल की निकिता पील पर उनके दो पालतू कुत्तों ने ही जानलेवा हमला कर दिया है. इस हमले से उनके शरीर पर गहरे जख्म आए हैं और काफी खून भी बह गया है. फिलहाल निकिता का इलाज एक अस्पताल में चल रहा है. बताया जा रहा है कि जिस वक्त महिला पर यह हमला हुआ उनके पड़ोसियों ने भी देखा था. इसके बाद भी किसी ने भी उनकी मदद नहीं की और न बचाने की ही कोशिश की थी. बताया जा रहा है कि महिला अपने दोनों कुत्तों के साथ खेल रही थीं और उनके पीठ सहला रही थीं. इसी दौरान शायद दोनों पेट्स उनकी भावनाओं को ठीक से समझ नहीं पाए और हमला कर दिया.  

डेली मेल में छपी खबर के मुताबिक, महिला की जान बचाने के लिए पुलिस को कुत्तों को गोली मारनी पड़ी. रॉटविलर ब्रीड के कुत्ते बहुत खतरनाक होते हैं और इन्हें पिटबुल से भी ज्यादा ताकतवर माना जाता है. कई बार इनके हमले में बड़े जानवरों की भी जान चली जाती है. दोनों ही पेट्स हमला करते हुए बहुत आक्रामक हो गए थे और उनके खूंखार रूप को देखकर अंत में पुलिस को गोली मारकर महिला को बचाना पड़ा है. 

यह भी पढ़ें: Trending News: 17 बीवियों का हसबैंड और 96 बच्चों का है पिता, अब करने जा रहा ये काम

एक कुत्ते की हुई मौत, दूसरा रेंजर के पास 
पड़ोसियों में से ही किसी ने महिला को बचाने के लिए पुलिस को सूचना दी जिसके बाद रेंजर के साथ पुलिस टीम पहुंची थी. गोली लगने की वजह से एक कुत्ते की मौत हो गई है जबकि एक को रेंजर ने अपने कब्जे में ले लिया है. फिलहाल महिला का इलाज अस्पताल में चल रहा है लेकिन काफी खून बहने की वजह से उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. रॉटविलर ब्रीड के कुत्तों के उग्र आक्रमण को देखते हुए ही इन्हें पेट्स के तौर पर नहीं रखने की सलाह दी जाती है.

यह भी पढ़ें: Viral Video: मेट्रो में ही पुशअप करने लगा लड़का, अंकल ने दी टक्कर तो देखने लगे लोग

कुत्ते बेचने वाली कंपनी ने मालकिन पर ही लगाया आरोप 
डेली मेल में प्रकाशित खबर के मुताबिक, महिला को कुत्ते बेचने वाली कंपनी ने कहा कि बिना किसी वडह से रॉटविलर डॉग्स आक्रामक नहीं होते हैं. मालकिन के व्यवहार में कुछ ऐसा होगा जिससे उन्हें कुछ असुरक्षा लगी होगी और अपनी सुरक्षा के बारे में सोचकर वह हमलावर हुए होंगे. बताया जा रहा है कि कुत्तों के काटने से और फर्श पर गिर जाने की वजह से निकिता के शरीर से काफी खून बह गया है. दोनों पेट्स इतने आक्रामक थे कि पड़ोसी भी मदद के लिए आगे नहीं आए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement