Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

वर्ल्डकप फाइनल से पहले मोहम्मद शमी के लिए आई बुरी खबर, प्रदर्शन पर भी पड़ेगा असर?

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी अहमदाबाद में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्डकप फाइनल खेलने उतर रहे हैं. इससे पहले उनकी मां को तबतीय खराब होने के कारण अस्पताल ले जाया गया है.

article-main

Mohammed Shami Mother

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी अहमदाबाद में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्डकप फाइनल खेलने उतर रहे हैं. मैच से पहले उनके लिए बुरी खबर आई है. दरअसल, शमी की मां की अचानक तबीयत खराब हो गई है. उन्हें अमरोहा में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. शमी की मां अंजुम आरा की तबीयत किस वजह से बिगड़ी है, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. फिलहाल उनके साथ अस्पताल में शमी की बहन हैं. उनके बड़े भाई हबीब और उनके भतीजे अहमदाबाद में वर्ल्डकप फाइनल देखने पहुंचे हैं.

यह भी पढ़ें: जानें क्यों सफेद जूते पहनकर बैटिंग करना पसंद करते हैं विराट कोहली, खुद ने खोला इसका राज

आज ही शमी और उनकी मां की बात हुई थी

तबीयत बिगड़ने से पहले शमी की मां ने आज ही सुबह टीम इंडिया की जीत के लिए दुआएं मांगी थीं. वर्ल्डकप फाइनल को लेकर शमी के गांव में उत्सव जैसा माहौल है. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि बेटे मोहम्मद सिम्मी (शमी के घर का नाम) को लेकर पूरा देश जश्न मना रहा है. चारों तरफ उसके नाम की चर्चा है. सिम्मी बहुत अच्छा खेले. जब पूरा देश जश्न मना रहा है, मैं तो उसकी मां हूं, मेरा क्या होगा. इंशाअल्लाह भारत वर्ल्डकप जीतेगा. सिम्मी अच्छा प्रदर्शन करेगा. उन्होंने आगे बताया कि आज सुबह ही शमी से बात हुई थी और उन्होंने सबकी खैरियत पूछी.

टीम इंडिया की जीत की कूंजी हैं शमी

33 वर्षीय शमी ने वर्ल्डकप में तहलका मचाया हुआ है. वह पहले चार मैचों में नहीं खेले थे. वापसी करते हुए शमी ने सिर्फ 6 मैचों में 23 विकेट चटका दिए हैं. इस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा विकेट चटकाने वाले गेंदबाजों की सूची में वह टॉप पर हैं. उन्होंने तीन बार पांच विकेट हॉल पूरा किया है. सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ उन्होंने 7 विकेट चटका दिए थे.

शमी की नजरें भारत को वर्ल्डकप जिताने पर

शमी जिस तरह की फॉर्म में हैं वह जरूर टीम इंडिया को वर्ल्डकप ट्रॉफी दिलाना चाहेंगे. इससे पहले शमी 2015 वर्ल्डकप और 2019 वर्ल्डकप में भी खेल चुके हैं. जहां टीम इंडिया सेमीफाइनल की बाधा को नहीं पार कर पाई थी. 2015 में भारत को ऑस्ट्रेलिया ने ही हराकर वर्ल्डकप का सपना तोड़ा था. ऐसे में टीम इंडिया का यह शूरमा कंगारूओं से जरूर बदला लेना चाहेगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement