Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MI vs DC Pitch Report: वानखेड़े में होगी मुंबई की पहली जीत या दिल्ली मारेगी बाजी, जानें कैसा है पिच का मिजाज

MI vs DC Pitch Report: मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आईपीएल 2024 का 20वां मुकाबला रविवार 7 अप्रैल दोपहर 3.30 बजे मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा.

Latest News
article-main

आईपीएल 2024, एमआई बनाम डीसी पिच रिपोर्ट (MI vs DC Pitch Report)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आईपीएल 2024 का 20वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच रविवार 7 अप्रैल दोपहर 3.30 बजे मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच में हार्दिक पांड्या और ऋषभ पंत आमने-सामने होंगे. आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस ने हार की हैट्रिक का सामना किया है. जबकि दिल्ली ने भी 4 में से 3 मुकाबले गंवाए हैं. इसी वजह से ये मैच दोनों के लिए जीतना बेहद जरूरी है. आइए जानते हैं कि मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम की पिच कैसी है और यहां गेंदबाज या बल्लेबाज किसे फायदा मिलता है. 


यह भी पढ़ें- हैदराबाद ने दर्ज की IPL 2024 की दूसरी जीत, चेन्नई को 6 विकेट से चटाई धूल


आईपीएल 2024 में अब तक मुंबई इंडियंस ने अपने शुरुआती 3 मैचों में लगातार हार का सामना किया है. हालांकि चोट के कारण सूर्यकुमार यादव खेलते हुए नहीं नजर आ रहे थे. लेकिन अब वो दिल्ली के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में नजर आ सकते हैं. मुंबई की टीम अंक तालिका में 10वें स्थान पर हैं. वहीं दिल्ली कैपिटल्स ने सीएसके के खिलाफ मुकाबला जीता है और बाकी तीनों में हार झेली है. टीम अंक तालिका में 9वें स्थान पर हैं. 

वानखेड़े स्टेडियम की पिच

मुंबई की वानखेड़े स्टेडियम की पिच बल्लेबाजों के लिए काफी अच्छी मानी जाती है. एमआई और डीसी के बीच ये मैच दिन में खेला जाएगा, जिसकी वजह से ओस फैक्टर भी नजर नहीं आएगा. यहां शुरुआत में तेज गेंदबाजों को काफी मदद मिलती है. इसी वजह से इस मैदान पर ओपनर्स को शुरुआत में थोड़ा रुककर खेलना पड़ेगा. हालांकि यहां खूब रन भी बनते हुए देखें गए हैं. 

किस टीम का पलड़ा भारी

मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आईपीएल में अब तक कुल 33 मुकाबले खेले जा चुके हैं. इस दौरान मुंबई ने 18 मैचों में जीत दर्ज की है. जबकि दिल्ली 15 मैच जीती है. दोनों टीमों के बीच कई बार 200 प्लस स्कोर भी बन चुका है. हालांकि आंकड़ों को देखने के बाद मुंबई का पलड़ा भारी नजर आ रहा है. लेकिन इस बार टीम काफी खराब फॉर्म में है. अब देखना ये है कि एमआई अपना दबदबा बनाए रखता है या दिल्ली जीत के साथ वापसी करेगी. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है.. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.idpl.dna&pcampaignid=web_share

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement