Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MI vs DC Match Highlights: पहले बल्ले फिर गेंद से मुंबई इंडियंस का कमाल, दिल्ली को 29 रनों से हराया

MI vs DC Match Highlights: मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आईपीएल 2024 का 20वां मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया था. वहीं इस मैच में मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स को 29 रनों से मात दी है.

Latest News
article-main

आईपीएल 2024, एमआई बनाम डीसी (MI vs DC Live)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आईपीएल 2024 का 20वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया था. इस मैच में दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले मुंबई को बल्लेबाजी का न्योता दिया था. इस दौरान एमआई ने 20 ओवरों में 234 रनों का स्कोर बना दिया था. इसके जवाब में दिल्ली 20 ओवरों में सिर्फ 205 रन ही बना सकी और मुकाबले में 29 रनों से हार का सामना किया है. मुंबई ने आईपीएल 2024 की पहली जीत भी दर्ज कर ली है. जबकि दिल्ली ने चौथी हार झेली है. 


यह भी पढ़ें- एमए चिदंबरम में होगी सीएसके और केकेआर की भिड़ंत, जानें कैसा है पिच का मिजाज


दिल्ली को मिला था 235 रनों का लक्ष्य

दिल्ली कैपिटल्स को 20 ओवरों में 235 रनों का लक्ष्य मिला था. इसके जवाब में टीम 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 205 रन ही बना सकी और टीम ने मुकाबले को 29 रनों से गंवा दिया है. टीम के लिए ट्रिस्टन स्टब्स ने 25 गेंदों में 3 चौके और 7 छक्कों की मदद से नाबाद 71 रनों की पारी खेली. हालांकि उनकी अर्धशतकीय पारी टीम के काम नहीं आ सकी. 

टीम के लिए पृथ्वी शॉ 66, डेविड वॉर्नर 10, अभिषेक पोरेल 41, ट्रिस्टन स्टब्स नाबाद 71, ऋषभ पंत 1, अक्षर पटेल 8, ललित यादव 3, कुमार कुशाग्र 0 और झाए रिचर्डसन ने 2 रन बनाए. इस हार के साथ टीम ने आईपीएल 2024 में अपनी चौथी हार का सामना किया है. टीम ने 5 मुकाबलों में से सिर्फ 1 में जीत और 4 में हार झेली है. इसी के साथ टीम अंक तालिका में 10वें स्थान पर आ गई है. 

इन गेंदबाजों ने लिए सबसे ज्यादा विकेट

एमआई बनाम डीसी मुकाबले में सबसे ज्यादा विकेट गेराल्ड कोएत्जी ने लिए हैं. उन्होंने 4 ओवरों में 34 रन देकर 4 विकेट अपने नाम किए. इसके अलावा जसप्रीत बुमराह 2 और शेफर्ड ने 1 विकेट लिया. दिल्ली की ओर से एनरिक नॉर्खिया और अक्षर पटेल ने 2-2 विकेट अपने किए. जबकि खलील अहमद ने 1 विकेट चटकाया.

ऐसी रही पहली पारी

मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 234 रन रन बनाए. टीम के लिए रोमारियो शेफर्ड ने 10 गेंदों में 4 चौके और 3 छक्कों की मदद से नाबाद 39 रन ठोक दिए. इसके अलावा टिम डेविड ने 21 गेंदों में नाबाद 45 रन बनाए. वहीं रोहित शर्मा 49, ईशान किशन 42, सूर्यकुमार यादव 0, तिलक वर्मा 6 और हार्दिक पांड्या ने 39 रनों की पारी खेली. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है.. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.idpl.dna&pcampaignid=web_share

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement