Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

DC vs KKR Match Higlights: नारायण-रसेल के तूफान में उड़ा दिल्ली, केकेआर ने लगाई जीत की हैट्रिक; 106 रनों से जीता मुकाबला

DC vs KKR Match Higlights: दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल 2024 का 16वां मुकाबला विशाखापट्टनम में खेला गया था. इस मैच में केकेआर ने दिल्ली के खिलाफ 106 रनों से जीत दर्ज की है और जीत की हैट्रिक लगाई है.

Latest News
article-main

आईपीएल 2024, डीसी बनाम केकेआर (DC vs KKR)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आईपीएल 2024 का 16वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच विशाखापट्टनम में खेला गया था. इस मैच में केकेआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 272 रन बनाए थे. इसी के साथ टीम ने आईपीएल इतिहास का दूसरा सबसे बड़ा स्कोर भी बना दिया. इस विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए दिल्ली 17.2 ओवर ही खेल सकी और 166 रनों पर ऑलआउट हो गई है. टीम के लिए पंत और स्टब्स ने अर्धशतकीय पारी खेली. वहीं केकेआर ने आईपीएल 2024 में जीत की हैट्रिक लगा दी है.

दिल्ली कैपिटल्स को मिला था 273 रनों का लक्ष्य

दिल्ली कैपिटल्स को 273 रनों का विशाल लक्ष्य मिला था. हालांकि इस लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम की शुरुआत काफी खराब गई. टीम ने सिर्फ 33 रनों पर ही अपने 4 विकेट गंवा दिए थे. उसके बाद पंत और स्टब्स ने वापसी करवाने की कोशिश की. पंत ने 25 गेंदों में 55 और स्टब्स 54 रन बनाकर आउट हो गए. वहीं दिल्ली को केकेआर मे उसके घर में घुसकर मात दी है. 

टीम के लिए डेविड वॉर्नर 18, पृथ्वी शॉ 10, मिशेल मार्श 0, अभिषेक पोरेल 0, ऋषभ पंत 55, ट्रिस्टन स्टब्स 54, अक्षर पटेल 0, सुमित कुमार 7, रासिख सलाम 1, एनरिक नॉर्खिया 4 और इशांत शर्मा ने नाबाद 1 रन बनाया है. वहीं पंत और स्टब्स के अलावा सभी बल्लेबाज फ्लॉप रहे. इस लक्ष्य का पीछा करते हुए दिल्ली 17.2 ओवरों में 166 रनों पर आउट हो गई और मुकाबले को 106 रनों से गंवा दिया. टीम ने आईपीएल 2024 में 4 मैचों में से सिर्फ 1 जीत सकी है और तीन मैचों में हार का सामना किया है.


यह भी पढ़ें- GT vs PBK: शुभमन गिल के सामने होंगे पंजाब के शेर, जानें कैसी है अहमदाबाद की पिच


इन गेंदबाजों ने सबसे ज्यादा विकेट

कोलकाता की ओर से वैभव अरोड़ा और वरुण चक्रवर्ती ने 3-3 विकेट अपने नाम किए. इसके अलावा मिचेल स्टार्क 2, आंद्रे रसेल और सुनील नारायण ने 1-1 विकेट चटकाया. दिल्ली की ओर से सबसे ज्यादा एनरिक नॉर्खिया ने 3 विकेट लिए. वहीं इशांत 2, खलील अहमद और मिशेल मार्श ने 1-1 विकेट अपने नाम किया.

ऐसी रही पहली पारी

कोलकाता नाइट राइडर्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया था. टीम ने 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 272 रन बनाए थे. टीम के लिए सुनील नारायण ने सबसे बड़ी पारी खेली. उन्होंने 39 गेंदों में 7 छक्के और इतने की चौकों की मदद से 85 रन बनाए थे. इसके अलावा फिल साल्ट 18, अंगकृष रघुवंशी 54, आंद्रे रसल 41, रिंकू सिंह 26, वेंकटेश अय्यर नाबाद 5, रमनदीप सिंह 2 और मिचेल स्टार्क ने नाबाद 1 रन बनाया है. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है.. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.idpl.dna&pcampaignid=web_share

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement