Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Transit of Venus: जल्द शुक्र ग्रह के गोचर से पलट जाएगी इन राशियों की किस्मत, हर काम में मिलेगी सफलता

लग्जरी लाइफ देने वाले ग्रह शुक्र जल्द ही वृषभ राशि में प्रवेश करेंगे. इससे शुक्र और गुरु की युति बनेगी. इससे राशि के जातकों को लाभ मिलेगा. 

Latest News
Transit of Venus: जल्द शुक्र ग्रह के गोचर से पलट जाएगी इन राशियों की किस्मत, हर काम में मिलेगी सफलता
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

सभी नौ ग्रह समय समय पर राशि परिवर्तन करते हैं. इनका प्रभाव सभी राशियों पर पड़ता है. यह किसी के लिए अशुभ तो कुछ लोगों के लिए शुभ साबित हो सकता है. इस बार 19 मई 2024 को शुक्र ग्रह एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश कर जाएगा. शुक्र के राशि परिवर्तन से गुरु और शुक्र की युति बनेगी. यह 13 जून तक रहेगी. इससे कुछ राशियों कि किस्मत चमक जाएगी. आइए जानते हैं शुक्र ग्रह के गोचर से किन किन राशियों की की किस्मत पलटने वाली है. 

वृषभ राशि  

शुक्र का राशि परिवर्तन वृषभ वालों के लिए लाभकारी सिद्ध होगा. निवेश से लेकर नौकरी में बढ़ोतरी होगी. धन के नये सोर्स बनेंगे. वैवाहिक जीवन में रोमांटिक रहेगा. प्रेमी एक दूसरे के साथ अच्छा वक्त बिताएंगे. दोस्तों के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे. 

कर्क राशि

कर्क राशि वालों के लिए शुक्र का राशि परिवर्तन बेहद ही फलदायक साबित होगा. नौकरीपेशा और व्यापारियों के लिए यह समय काफी लकी साबित होगा. सिंगल जातकों की प्यार की तलाश पूरी हो जाएगी. जल्द ही कोई खुशखबरी मिल सकती है. मैरिड लोगों को अपने पार्टनर की हेल्थ पर ध्यान देना चाहिए. 

वृश्चिक राशि 

शुक्र का गोचर वृश्चिक राशि वालों के लिए शुभ साबित होगा. यह करियर लाइफ में आपको कई नये टास्क मिल सकते हैं. मेहनती लोगों के लिए लाभदायक रहेगा. घर में शांति और सुखद का माहौल रहेगा. जीवनसाथी के साथ अनबन हो सकती है. इसलिए पेशेंस रखें. 
 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है.. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement