Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

नोएडा में शॉपिंग मॉल के पास महिला के साथ गैंगरेप, 3 गिरफ्तार

Noida Crime News: महिला का आरोप है कि दबंगों ने घटना को अंजाम देने के बाद धमकी भी दी थी. डर के कारण महिला ने कई महीनों तक रिपोर्ट नहीं दर्ज करवाई थी.

Latest News
article-main

Noida Crime News 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक मॉल के पास अपराधियों ने महिला को नौकरी देने के नाम पर  सामूहिक दुष्कर्म किया. कोतवाली सेक्टर-39 पुलिस ने गांव दादूपुर के सरिया माफिया रवि काना समेत पांच लोगों के खिलाफ युवती से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन आरोपितों को गिरफ्तार भी किया है. पुलिस अन्य आराेपितों की तलाश कर रही है. यह मामला जून का  है लेकिन अपराधियों के डर की वजह से महिला ने अबतक पुलिस में शिकायत नहीं दर्ज कराई थी. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, गौतमबुद्धनगर निवासी युवती ने सेक्टर-39 पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह काफी समय से नौकरी की तालश कर रही थी. इस दौरान उसका संपर्क राजकुमार नाम के एक व्यक्ति से हुआ, जिसने उसे नौकरी दिलाने का वादा किया. नौकरी लगवाने का झांसा देकर राजकुमार ने पीड़िता को अपने सभी शैक्षिक दस्तावेज के साथ बरौला गांव आने को कहा. महिला का आरोप है कि जब वह वहां पहुंची तो राजकुमार के साथ उसका साथी महेमी भी था. इसके साथ आरोपियों ने महिला से कहा कि उनके संपर्क में एक रवि सर हैं, जो नौकरी लगवा देंगे. 

यह भी पढ़ें: पंजाब में नहर के किनारे मिली DSP की लाश, हत्या की आशंका  

मॉल की पास हुई घटना 

शिकायतकर्ता महिला का आरोप है कि उसे नौकरी दिलाने के नाम पर सबसे पहले नोएडा में कोतवाली सेक्टर-39 क्षेत्र स्थित गार्डन गैलेरिया ले गए. महिला ने उनकी बातों पर भरोसा कर लिया. दोनों युवक महिला को लेकर मॉल की पार्किंग में पहुंचे. यहां दोनों ने गाड़ी पार्किंग में खड़ी कर दी. इसी दौरान वहां पर तीन लड़के आए. तीनों का परिचय रवि, आजाद और विकास के रूप में करवाया गया. रवि ने पीड़िता को कार में बैठा लिया और दुष्कर्म किया. महिला का आरोप है कि रवि ने घटना का वीडियो भी बनाया.इस बात का जिक्र करने से मना करते हुए कहा कि अगर वह इस बारे में किसी से कहेगी तो वह उसे जान से मार देगा और वीडियो वायरल कर देगा. इसके बाद भी आरोपितों ने युवती को ब्लैकमेल और परेशान करना जारी रखा. तब जाकर पीड़िता पुलिस के पास पहुंची.

यह भी पढ़ें: उत्तर भारत में शीतलहर और कोहरे का कहर, जानें अगले 2 दिनों का मौसम  

घटना पर डीसीपी ने कही यह बात 

डीसीपी हरीश चंदर ने बताया कि युवती की शिकायत पर पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. इस मामले में तीन आरोपित आजाद, राजकुमार और विकास को गिरफ्तार कर लिया है. 31 दिसंबर को पुलिस ने टीमों का गठन कर अन्य अरोपियों की तलाश शुरु कर दी है. जानकारी के लिए बता दें कि आरोपित रवि काना के ऊपर वर्ष 2018 में सरिया चोरी का मामला दर्ज हो चुका है और आरोपित जेल भेज जा चुका है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement