Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Model Divya Pahuja murder: होटल मालिक के साथ लिव इन में थी दिव्या, मर्डर मिस्ट्री में हैरान करने वाले खुलासे

Divya Pahuja Murder Investigation: मॉडल दिव्या पाहुजा की हत्या में पुलिस के सामने कई चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. अब तक मॉडल की डेड बॉडी नहीं मिली है लेकिन जिस कार में उसे ले जाया गया था पुलिस ने उसे बरामद कर लिया है. 

Model Divya Pahuja murder: होटल मालिक के साथ लिव इन में थी दिव्या, मर्डर मिस्ट्री में हैरान कर��ने वाले खुलासे

Divya Pahuja Murder Case

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मॉडल दिव्या पाहुजा हत्या केस की अभी जांच चल रही है. पुलिस ने अब तक होटल मालिक अभिजीत सिंह और उसके दो सहयोगियों को अरेस्ट कर लिया है. पुलिस की जांच में पता चला है कि अभिजीत के साथ दिव्या पिछले 3 महीनों से लिव इन रिलेशनशिप में थी. पिछले साल जुलाई में ही वह जमानत पर जेल से बाहर आई थी. इसके बाद उसकी मुलाकात जेल में बंद गैंगस्टर बिंदर गुर्जर से मुलाकात की थी. इस मीटिंग के बाद ही वह आरोपी से मिली और उसके साथ रिलेशनशिप में रहने लगी. आरोपी होटल मालिक ने दावा किया है कि दिव्या ने अपने फोन में उसकी अश्लील तस्वीरें और वीडियो बना ली थीं और उसे लगातार पैसों के लिए ब्लैकमेल कर रही थी. 

मॉडल दिव्या पाहुजा का शव मर्डर के बाद जिस बीएमडब्ल्यू कार में ले जाया गया था उसे पुलिस ने पंजाब के पटियाला से बरामद कर लिया है. फिलहाल उसकी डिग्गी खोलने की कोशिश हो रही है लेकिन अब तक दिव्या की लाश नहीं मिली है. पुलिस की पूछताछ में आरोपी अभिजीत सिंह ने बताया कि हत्या वाले दिन दिव्या ने उसे होटल मिलने के लिए बुलाया था. वहां जब दिव्या ने फोन का पासवर्ड नहीं दिया और वीडियो-फोटो डिलीट करने से इनकार कर दिया तो उसने गुस्से में उसे गोली मार दी. 

यह भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव का जल्द हो सकता है ऐलान, EC करेगा राज्यों का दौरा

गुरुग्राम के होटल में मिली थी दिव्या की लाश
बता दें कि 27 साल की मॉडल दिव्या पाहुजा की मंगलवार की देर रात गुरुग्राम में एक होटल में हत्या कर दी गई थी. दिव्या पहले गैंगस्टर संदीप गाडोली की गर्लफ्रेंड थी और एक केस में वह जेल की हवा खा चुकी थी. पुलिस ने दिव्या की हत्या के आरोप में होटल मालिक अभिजीत सिंह और होटल में काम करने वाले ओम प्रकाश व हेमराज को गिरफ्तार किया है. सिंह ने अपने दोनों सहयोगियों को लाश ठिकाने लगाने के लिए 10 लाख रुपये देने का वादा किया था. 

कौन थी दिव्या पाहुजा? 
गुरुग्राम के बलदेव नगर की रहने वाली दिव्या पाहुजा की साल 2015 में गैंगस्टर संदीप गाडोली से मुलाकात हुई थी. उस वक्त वह बी.कॉम फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट थी और मॉडलिंग करती थी. साल 2016 में दिव्या और संदीप गुरुग्राम के होटल में रुके थे जहां पुलिस एपनकाउंटर में वह मारा गया था. इस मामले में दिव्या को अरेस्ट किया गया था जिसके बाद साल 2023 में जमानत पर छूटने तक वह जेल में ही थी. दिव्या की मां सोनिया पाहुजा भी इस केस में अरेस्ट हुई थी.

यह भी पढ़ें: शीतलहर से कांप रही दिल्ली, मौसम विभाग ने जारी किया ऑरेंज अलर्ट  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement