Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Prabhas की Salaar होगी सुपर हिट? मेकर्स ने बना दिया धांसू प्लान, इस सुपरस्टार का कैमियो लगाएग चार चांद

Prabhas की फिल्म Salaar अगले महीने रिलीज होने वाली है. ऐसे में फिल्म को हिट कराने के लिए मेकर्स नए नए पैंतरे आजमा रहे हैं. अब इस मूवी में धांसू कैमियो की खबर सामने आई है.

Latest News
article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की मोस्ट अवेटेड फिल्म सालार (Salaar) दिसंबर में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है. फिल्म को लेकर काफी समय (Salaar release) से बज बना हुआ है. KGF फेम प्रशांत नील (KGF fame Prashant Neel) के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को लेकर मेकर्स तरह तरह के पैंतरे आजमा रहे हैं. इसी बीच फिल्म को बॉक्स ऑफिस (Salaar Box office) पर सुपरहिट बनाने के लिए बड़ा दांव खेला गया है.

रिपोर्ट्स की मानें तो प्रभास की सालार में केजीएफ स्टार यश अहम रोल निभा सकते हैं. खबर है कि एक्टर इसमें धांसू कैमियो निभाने वाले हैं. प्रशांत नील ने यश से फिल्म में स्पेशल कैमियो के लिए बात भी कर ली है और एक्टर इसके लिए तैयार भी हो गए हैं. यानी फिल्म के क्लाइमेक्स में रॉकी भाई यानी यश का कैमियो देखने को मिलने वाला है जो फिल्म में चार चांद लगा देगा. 

सालार इसी साल दिसंबर में रिलीज होने के लिए तैयार है. इसकी टक्कर शाहरुख खान की डंकी से होने वाली है.  बीते दिनों फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था. एक्शन, ड्रामा और मनोरंजन का वादा करते हुए इसके वीडियो को काफी पसंद किया गया था. इससे साफ जाहिर है कि फिल्म एक गेम-चेंजर के रूप में आने वाली है.

ये भी पढ़ें: ताबड़तोड़ नोट छापेंगी साउथ की ये 10 फिल्में

फिल्म होम्बेल्स फिल्म्स के बैनर तले तैयार की गई है. सालार एक एक्शन- थ्रिलर है. प्रभास के अलावा फिल्म में श्रुति हासन और पृथ्वीराज सुकुमारन अहम रोल में हैं. वहीं जगपति बाबू इस फिल्म में विलेन का किरदार निभा सकते हैं.

ये भी पढ़ें: 2023 में सबसे ज्यादा देखा गया इस फिल्म का टीजर, सलमान-शाहरुख नहीं इस सुपरस्टार का है कमाल

टीजर में दिखा था KGF कनेक्शन

केजीएफ निर्देशक प्रशांत नील की अगली रिलीज सालार है. इसका टीजर 6 जुलाई को रिलीज किया गया था तब भी फिल्म का केजीएफ से कनेक्शन निकल कर सामने आया था. जी हां, सालार का टीजर 6 जुलाई को सुबह 5.12 बजे रिलीज हुआ था, ये ठीक वही समय है जब रॉकी भाई केजीएफ में डूब गए थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement