Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jackie Shroff की नकल की तो खैर नहीं? जानें क्यों सुपरस्टार पहुंचे दिल्ली हाईकोर्ट

बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) ने दिल्ली हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. एक्टर ने पर्सनैलिटी और पब्लिक राइट्स को सुरक्षित रखने के लिए दिल्ली हाई कोर्ट का रुख किया है.

Latest News
Jackie Shroff की नकल की तो खैर नहीं? जानें क्यों सुपरस्टार पहुंचे दिल्ली हाईकोर्ट

Jackie Shroff

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) 90 के दशक का एक बड़ा नाम है. उन्होंने अपने अभिनय से बॉलीवुड जगत में खास पहचान बनाई है. एक्टर अपने खास और मस्तीखोर अंदाज के लिए जाने जाते हैं. इसके अलावा वो हमेशा ही मुंबई की लोकल भाषा में भिडू शब्द का इस्तेमाल करते हैं. साथ ही उनके इस शब्द का इस्तेमाल अक्सर लोगों को करते हुए देखा गया है. हालांकि अब एक्टर इसको लेकर अदालत पहुंच गए हैं और उन्होंने दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दर्ज की है. 

दरअसल, जैकी श्रॉफ ने अपने निजी और पब्लिक राइट्स की सुरक्षा के लिए दिल्ली हाई कोर्ट का रुख किया है और याचिका दायर की है. जिसमें उन्होंने मांग की है कि उनकी आवाज, नाम, तस्वीर और उनके द्वारा कहे गए भिडू शब्द का इस्तेमाल उनकी इजाजत के बिना न हो. इस मामले में हाईकोर्ट कल अंतरिम आदेश पास करेंगे.


यह भी पढ़ें-फिल्म फ्लॉप होने पर ऐसा होता है Tiger Shroff का हाल, पापा Jackie का छलका दर्द, बोले 'दिल तो दुखता है'


अमिताभ बच्चन भी कर चुके हैं पर्सनैलिटी राइट्स की मांग

आपको बता दें कि जैकी श्रॉफ इकलौते बॉलीवुड एक्टर नहीं है, जिन्होंने अपने राइट्स के लिए याचिका दायर की है. इससे पहले अमिताभ बच्चन और अनिल कपूर भी अपने राइट्स की सुरक्षा को लेकर याचिका दायर कर चुके हैं. अमिताभ बच्चन ने साल 2022 में और अनिल कपूर ने 2023 में दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी और अपनी आवाज, तस्वीर, पर्सनैलिटी और नाम का इस्तेमाल बिना उनकी इजाजत के न करने की मांग की थी. वहीं, इस मामले में दिल्ली हाईकोर्ट ने पर्सनैलिटी राइट्स को सुरक्षित रखने का अंतरिम आदेश जारी किया था.


यह भी पढ़ें-एक्टर बनने से पहले चॉल में रहते थे ये 9 बॉलीवुड स्टार्स


आखिरी बार इस फिल्म में नजर आए थे जैकी

काम को लेकर बात की जाए तो जैकी श्रॉफ को आखिरी बार फिल्म मस्त में रहने का में देखा गया था. इस फिल्म में उनके साथ नीना गुप्ता नजर आईं थी. यह फिल्म दो ओल्ड एज दोस्तों के बारे में है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement