Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Elvish Yadav ने यूट्यूब को कहा अलविदा? आखिरी व्लॉग में रिवील की सच्चाई, जानें क्या है माजरा

Elvish Yadav ने हाल ही में अपना एक व्लॉग शेयर कर फैंस को परेशान कर दिया है. यूट्यूबर ने अपने लेटेस्ट वीडियो में व्लॉगिंग छोड़ने की बात कही है.

Latest News
article-main

Elvish Yadav 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बिग बॉस ओटीटी 2 विनर (Bigg Boss OTT 2 winner) और फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहते हैं. कभी अपने विवादों (Elvish Yadav controversies) को लेकर तो कभी एल्विश अपने सोशल मीडिया पोस्ट (Elvish Yadav vlogs) को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. वो अपने व्लॉग के जरिए भी फैंस  से जुड़े रहते हैं पर हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया है जिसको लेकर उनके चाहने वाले काफी परेशान हो गए हैं. एल्विश ने अपने लेटेस्ट व्लॉग में कहा है कि वो व्लॉगिंग छोड़ रहे हैं. 

अपने हाल ही के व्लॉग में एल्विश यादव ने चौंकाने वाला बयान दिया था. उन्होंने इस यूट्यूब के वीडियो के टाइटल में लिखा 'मैंने यूट्यूब छोड़ दिया. माई लास्ट व्लॉग.' फिर इस वीडियो में उन्होंने व्लॉगिंग से ब्रेक लेने के अपने फैसले के बारे में बात की. अपने हाल ही के व्लॉग में एल्विश यादव ने चौंकाने वाला बयान दिया था. उन्होंने इस यूट्यूब के वीडियो के टाइटल में लिखा 'मैंने यूट्यूब छोड़ दिया. माई लास्ट व्लॉग.' फिर इस वीडियो में उन्होंने व्लॉगिंग से ब्रेक लेने के अपने फैसले के बारे में बात की. हालांकि इसमें भी एक ट्विस्ट है. एल्विश ने बताया कि वो अपनी व्लॉगिंग छोड़ नहीं रहे हैं बल्कि एक छोटा ब्रेक लेंगे.

एल्विश यादव ने कहा कि वो अगले 2-3 दिन व्लॉग नहीं पोस्ट कर पाएंगे. उन्होंने इसके पीछे का कारण भी बताया. एल्विश ने कहा कि कुछ हेल्थ से जुड़े कारणों की वजह से वो यूट्यूब से ब्रेक ले रहे हैं. उन्होंने फैंस से कहा कि वो उनके लिए प्रार्थना करें कि वो जल्द ठीक हो जाएं.


ये भी पढ़ें: जमानत के बाद पहली बार Elvish Yadav ने दी सफाई, सांपों के साथ वायरल वीडियो पर कही ये बात


बीते दिनों विवादों में रहे Elvish Yadav

एल्विश यादव को कुछ समय पहले सांपों की तस्करी और रेव पार्टियों में सांप के जहर की सप्लाई के मामले में गिरफ्तार किया गया था. हालांकि 5 दिनों के बाद उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया था. तब एक इंटरव्यू में उन्होंने खुद को बेगुनाह बताया था और ये भी कहा है कि उन्हें इसमें फंसाया जा रहा है.

यहां देखें Elvish Yadav का vlog:

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement