Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Noida के कॉलेज में सिगरेट को लेकर बवाल, सिक्योरिटी गार्ड्स और छात्रों के बीच चले लात घूंसे, देखें वीडियो

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा के एक निजी कॉलेज के छात्रावास में स्‍टूडेंट्स और सिक्योरिटी गार्ड के बीच जमकर हाथापाई हुई. इस घटना में 15 छात्र बुरी तरह से घायल हो गए.

Noida के कॉलेज में सिगरेट को लेकर बवाल, सिक्योरिटी गार्ड्स और छात्रों के बीच चले लात घूंसे, देखें वीडियो

Greater Noida Fight between students and security guard

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में स्थित एक निजी कॉलेज के छात्रावास में स्‍टूडेंट्स और सिक्योरिटी गार्ड के बीच सिगरेट पीने को लेकर जमकर मारपीट हुई. इसमें करीब 15 छात्र जख्मी हो गए. जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. इस मारपीट की सूचना होते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई. पुलिस ने उपद्रव कर रहे 33 लोगों को हिरासत में ले लिया है. इस मामले में दोनों पक्षों की ओर से एफआईआर की गई है. 

यह घटना गौतम बुद्ध यूनिवर्सिटी में स्थित मुंशी प्रेमचंद हॉस्टल की है. हॉस्टल में एक छात्र सिगरेट पी रहा था, जिसपर सिक्योरिटी गार्ड ने टोकते हुए कहा कि यहां सिगरेट पीना मना है. इसी बात पर छात्र और सिक्योरिटी गार्ड के बीच कहासुनी होने लगी. इस  बीच बात हाथापाई तक पहुंच गई. जिसके बाद सिक्योरिटी गार्ड ने अपने साथियों को बुला लिया और छात्र ने भी हॉस्टल के अपने दोस्तों को बुला लिया. 

ये भी पढ़ें- 'बंगाल के ही 61 लोगों की मौत, फिर आंकड़े कैसे सही', ममता ने उठाए सवाल, कांग्रेस ने मांगा रेल मंत्री का इस्तीफा

सिक्‍योरिटी गार्ड और छात्रों के बीच हुई जमकर मारपीट

दोनों पक्षों के आते ही मामला बढ़ गया, लाठी डंडे चलने लगे. ऐसे में गार्डों ने छात्रों की कई मोटरसाइकिलें भी तोड़ डाली. यह घटना  सीसीटीवी में कैद हो गई. छात्रों ने इस मामले में सिक्योरिटी गार्ड पर मारपीट का आरोप लगाया. छात्रों ने कहा कि लाठी लेकर गार्ड हॉस्टल के कमरे में घुस आए. वह जबरदस्ती छात्रों की पिटाई करने लगे. इसमें करीब 15 छात्र घायल हो गए.

ये भी पढ़ें- Odisha Train Accident: रेलवे बोर्ड ने की CBI जांच की मांग, बालासोर ट्रेन हादसे पर बोले अश्विनी वैष्णव 

 

मौके पर पहुंची पुलिस 

इस घटना की जानकारी होने के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई. इकोटेक एक कोतवाली प्रभारी सरिता मलिक ने बताया कि मामले की सूचना मिलने के बाद कालेज प्रबंधन के कई वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने इस मामले में उपद्रव कर रहे 33 छात्रों को हिरासत में ले लिया है. घटना की जांच की जा रही है. छात्रावास में लगे सीसीटीवी कैमरा के फुटेज खंगाले जा रहे है. दोनों पक्षों की ओर क्रॉस शिकायत दर्ज कराई गई है. वह एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement