Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

1,000 से कम दाम में खरीदें ये Dry Fruits Combo Pack, Amazon ऑफर का लाभ उठाएं

अगर आप Dry Fruits लेना चाहते हैं तो Amazon से खरीद सकते हैं. यहां Dry Fruits Combo Pack पर गजब का डिस्काउंट मिल रहा है. 

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Amazon दुनिया का लीडिंग ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म है. दुनिया भर से लोग यहां सामान खरीदने आते हैं.  इस समय Amazon पर इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स (Electronic Items), स्मार्टफोन (Smartphone), फर्नीचर (Furniture), ग्रोसरी (Grocery) हाउसहोल्ड आइटम्स (Household Items) सस्ते दामों पर मिल रहे हैं. अगर आप Dry Fruits लेना चाहते हैं तो Amazon से खरीद सकते हैं. यहां Dry Fruits Combo Pack पर गजब का डिस्काउंट मिल रहा है. 

कई लोग Dry Fruits खाना पसंद करते हैं. ये सेहत के लिए फायदेमंद होते हैं. Amazon पर Dry Fruits Combo Pack पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है. 1,500 रुपये से ज्यादा का Pack 750 से भी कम दाम पर मिल रहा है. आइए आपको ऐसे Packs के बारे में बताते हैं, जिन्हें आप Amazaon से 1,000 से कम दाम पर खरीद सकते हैं. 

GreenFinity Dry Fruits Combo Pack


इस Combo Pack में 4 डिब्बे आते हैं, जिसमें बादाम, काजू, किशमिश और भुना हुआ पिस्ता होता है. Amazon पर यह 55% डिस्काउंट मिल रहा है. इसकी कीमत 1,599 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 724 रुपये में मिल रहा है.

Buy Now on Amazon

WONDERLAND Dry Fruits Combo Pack

 


Amazon पर इस Dry Fruits Combo Pack पर  53% की छूट मिल रही है. इसकी कीमत 1,499 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 699 रुपये में मिल रहा है.

Buy Now on Amazon

WONDERLAND FOODS Healthy Nuts Dry Fruits Combo Pack


इस Pack में 8 तरह के Dry Fruits आते हैं. इस पर 31% की भारी छूट मिल रही है. इसकी MRP 1,300 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 891 रुपये में मिल रहा है.

Buy Now on Amazon

Go Vegan Dry Fruits Combo Pack


इस Dry Fruits Combo Pack की कीमत 1,799 रुपये है लेकिन Amazon पर यह 61% डिस्काउंट पर मिल रहा है. डिस्काउंट के बाद यह 699 रुपये में मिल रहा है. 

Buy Now on Amazon

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement