Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पोर्न स्टार Stormy Daniels से हुई बेटी की तुलना, कोर्ट में बुरे फंसे डोनाल्ड ट्रंप

एडल्ट एक्ट्रेस स्टॉर्मी डेनियल्स ने पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के हश मनी मामले में गवाही दी है. जूरी के सामने स्टॉर्मी ने तमाम ऐसी बातें कही हैं जो आने वाले वक़्त में ट्रंप को मुसीबत में डाल सकती हैं.

Latest News
article-main

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक बार फिर मुसीबत में हैं 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप उन चुनिंदा लोगों में हैं जो आए रोज किसी न किसी कारण से सुर्ख़ियों में आ ही जाते हैं. ट्रंप को लेकर एक बार फिर चर्चा का बाजार गर्म है. एक अदालत को बताया गया है कि डोनाल्ड ट्रंप ने पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स से संबंध स्थापित करने से पहले कहा था कि उन्हें स्टॉर्मी में अपनी बेटी की झलक दिखी.

बीते दिनों एडल्ट एक्ट्रेस ने पूर्व राष्ट्रपति के हश मनी मामले में गवाही दी है. कहा जा रहा है कि अगर ट्रंप दोषी पाए गए तो उन्हें चार साल तक की जेल हो सकती है. डेनियल्स ने 77 वर्षीय ट्रम्प के साथ अपने समय का विस्तृत विवरण अदालत को दिया है.

उन्होंने यह भी बताया कि कैसे ट्रंप ने अपनी फेमस पहली मुलाकात के एक साल बाद फिर से उनके साथ हमबिस्तर होने की कोशिश की. बताते चलें कि स्टॉर्मी डेनियल्स , जिसका असली नाम स्टेफ़नी क्लिफोर्ड है, 2006 के गोल्फ टूर्नामेंट के बाद अपने कथित वन-नाइट स्टैंड के बाद पहली बार ट्रंप के साथ आमने-सामने आईं थी.

जूरी सदस्यों को यह बताने के बाद कि वह 23 साल की उम्र में एक पोर्न अभिनेत्री कैसे बनीं, उन्होंने ये भी बताया कि ट्रंप से उनकी मुलकात कैसे हुई. अपनी गवाही में स्टॉर्मी ने बताया कि ट्रंप ने उनसे इवांका का जिक्र करते हुए कहा कि तुम मुझे मेरी बेटी की याद दिलाती हो. 

साथ ही ट्रंप ने तब इवांका को बुद्धिमान और गोरी बताते हुए कहा था कि लोग उसे कम आंकते हैं. इसके अलावा भी स्टॉर्मी ने अपनी गवाही में तमाम बातों का जिक्र किया है जिसके बाद माना यही जा रहा है कि आने वाले वक़्त में स्टॉर्मी की ये गवाही ट्रंप के लिए तमाम तरह की परेशानियां खड़ी कर सकती हैं.

बताया ये भी जा रहा है कि जूरी को स्टॉर्मी ने कुछ तस्वीरें भी दिखाई हैं जो इस पूरे केस में उनका पक्ष मजबूत करती हुई नजर आ रही हैं.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement