Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

घर की छत फाड़कर निकले 3 विशालकाय अजगर, वायरल Video देख सहम जाएंगे आप

सोशल मीडिया पर हाल ही में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा जिसे देख हर कोई खौफ में आ सकता है.

घर की छत फाड़कर निकले 3 विशालकाय अजगर, वायरल Video देख सहम जाएंगे आप
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आपने कभी सोचा है कि जब आप रात में सो रहे हों और अचानक से आपके कमरे में सांप या अजगर आ जाए, तो इस पर आपका रिएक्शन क्या होगा? अभी हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसे देख आप भी दंग रह जाएंगे.सोशल मीडिया पर वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक घर की छत की सीलिंग में छुपे 3 विशालकाय अजगरों को देख जा सकता है.

वीडियो में रेस्क्यू टीम के लोग अजगर का रेस्क्यू करने के लिए घर की छत की सीलिंग को तोड़ते हैं, तभी कुछ ऐसा होता है जिस देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

इस वीडियो में आप देख सकते है कि जब रेस्क्यू टीम का मेंबर घर की सीलिंग को तोड़ता है  तभी अचानक से वहां पर 3 अजगर होने की वजह से छत टूटकर नीचे गिर जाती है. छत में छुपे 3 अजगर को देख रेस्क्यू टीम और आसपास मौजूद लोग भी डर जाते हैं.


यह भी पढ़ें:गाड़ी के साथ Stunt पड़ा शख्स को भारी, हुआ कुछ ऐसा, जो जिंदगी भर रहेगा याद, Video Viral 


डराने वाले इस वीडियो को सोशल मीडिया पर @BornAKang नाम के एक्स यूजर ने शेयर किया है और अब तक 20 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. ये वीडियो मलेशिया का बताया जा रहा है जो कुछ समय पहले ही पर वायरल हुआ था.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement