Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

DNA New Gen Women Achievers Awards 2024: Breakthrough in Healthcare कैटगरी में डॉ. तान्या नरेंद्र को मिला अवॉर्ड

DNA New Gen Women Achievers Awards 2024 में डॉ. क्यूटरस के नाम से मशहूर डॉ. तान्या नरेंद्र को Breakthrough in Healthcare कैटगरी में सम्मानित किया गया है.

Latest News
DNA New Gen Women Achievers Awards 2024: Breakthrough in Healthcare कैटगरी में डॉ. तान्या नरेंद्र को मिला अवॉर्ड

डॉ. तान्या नरेंद्र

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

DNA ने Breakthrough in Healthcare कैटगरी में डॉ. क्यूटरस के नाम से मशहूर डॉ. तान्या नरेंद्र को सम्मानित किया है. साइंटिस्ट और यौन हेल्थ केयर एजुकेटर डॉ. तान्या नरेंद्र काफी मशहूर हैं. डॉ. तान्या यौन शिक्षक, साइंटिस्ट के साथ ही सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर हैं, जो डॉ क्यूटरस के नाम से मशहूर हैं. 

वह छोटे और समझने में आसान, अत्यधिक जानकारी वाली पोस्ट और वीडियो के माध्यम से यौन और जननांग से जुड़े मिथकों को तोड़कर जागरूकता बढ़ा रही हैं. वह एक स्त्री रोग विशेषज्ञ हैं, जिन्होंने भारत के सुभारती मेडिकल कॉलेज से पढ़ाई पूरी की और बाद में यूके के ऑक्सफोर्ड विश्वविद्यालय से स्नातक की उपाधि हासिल की. 

इंस्टाग्राम और यूट्यूब के जरिए यौन स्वास्थ्य, मासिक धर्म, हस्तमैथुन और कई अन्य विषयों पर खुलकर जानकारी शेयर करती हैं. चिकित्सा शिक्षा में उनके कामों के लिए उन्हें कई पुरस्कारों से सम्मानित किया गया है. जिसमें दिल्ली महिला आयोग, एले मैगजीन, नोबल सिटीजन फाउंडेशन, आयुष्मान भारत और नीति आयोग के समर्थन में आईएचडब्ल्यू काउंसिल शामिल हैं. 

डीएनए ने न्यू जेनरेशन वुमेन अचीवर्स अवॉर्ड 2024 में डॉ. तान्या नरेंद्र को ब्रेकथ्रू इन हेल्थकेयर कैटगरी में सम्मानित किया है.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement