Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lok Sabha Elections: महाराष्ट्र में PM Modi का वार, 'कृष्ण जैसे रंग के लोगों को कांग्रेस अफ्रीकन मानती है'

Lok Sabha Elections Live: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए जोर-शोर से चुनाव प्रचार जारी है. आज पीएम नरेंद्र मोदी ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में रोड शो करने वाले हैं.

Latest News
article-main

ओडिशा में PM Modi की रैली

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) के लिए 3 फेज की वोटिंग के बाद बीजेपी और विपक्षी इंडिया गठबंधन दोनों ही बड़ी जीत के दावे कर रहे हैं. चौथे फेज के लिए जोरदार चुनाव प्रचार चल रहा है. पीएम नरेंद्र मोदी आज ओडिशा के भुवनेश्वर में रोड शो करेंगे और उसके बाद कई जनसभाएं भी करने वाले हैं. तेलंगाना में भी पीएम मोदी की चुनावी रैली है. कांग्रेस और विपक्षी इंडिया गठबंधन (INDIA  Alliance) के भी बड़े नेता धुआंधार प्रचार कर रहे हैं. राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, अखिलेश यादव और तेजस्वी यादव भी रोज कई रैलियों और जनसभाओं के जरिए मतदाताओं को लुभाने में जुटे हैं. पढ़ें चुनावी अपडेट्स की सभी खबरें एक साथ यहां.

LIVE BLOG

  • 10 May 2024, 21:47 PM

    फतेहगढ़ साहिब सीट पर बीजेपी ने उतारा उम्मीदवार


    बीजेपी ने शुक्रवार को पंजाब की फतेहगढ़ साहिब (आरक्षित) सीट से गेजा राम वाल्मीकि को उम्मीदवार बनाए जाने की घोषणा की. इसके साथ ही पार्टी ने पंजाब की सभी 13 लोकसभा सीट पर अपने उम्मीदवार उतार दिये हैं. पंजाब में एक जून को मतदान होना है. वाल्मीकि पंजाब राज्य सफाई कर्मचारी आयोग के अध्यक्ष हैं. फतेहगढ़ साहिब सीट पर वाल्मीकि का मुकाबला आम आदमी पार्टी (आप) के गुरप्रीत सिंह जीपी, कांग्रेस के अमर सिंह और शिरोमणि अकाली दल के उम्मीदवार बिक्रमजीत सिंह खालसा से होगा. वर्तमान में फतेहगढ़ साहिब सीट पर कांग्रेस के अमर सिंह का कब्जा है.
     

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 10 May 2024, 19:34 PM

    17 सितंबर को हैदराबाद मुक्ति दिवस मनाया जाएगा- पीएम नरेंद्र मोदी

    हैदराबाद में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए, पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, "अपने वोट बैंक को खुश करने के लिए, न तो कांग्रेस और न ही बीआरएस हैदराबाद मुक्ति दिवस मनाना चाहते हैं. बीजेपी ने हैदराबाद को इस डर से मुक्त करने का फैसला किया है. केंद्र सरकार ने हर साल ऐसा करने का फैसला किया है." 17 सितंबर को हैदराबाद मुक्ति दिवस मनाया जाएगा.”
     

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 10 May 2024, 19:31 PM

    जेल से बाहर आए केजरीवाल


    तिहाड़ जेल से रिहा होने के बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा, "मैं आप सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं. आपने मुझे अपना आशीर्वाद दिया. मैं सुप्रीम कोर्ट के जजों को धन्यवाद देना चाहता हूं, उन्हीं की वजह से मैं हूं." आपके सामने हमें देश को तानाशाही से बचाना है"
     

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 10 May 2024, 18:21 PM

    केजरीवाल को तिहाड़ जेल लेने पहुंचे पंजाब के सीएम भगवंत मान

    पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेने तिहाड़ जेल पहुंच चुके हैं. सुप्रीम कोर्ट द्वारा 1 जून तक अंतरिम जमानत दिए जाने के बाद सीएम केजरीवाल आज तिहाड़ जेल से रिहा हो जाएंगे.
     

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 10 May 2024, 17:04 PM

    ममता बनर्जी ने धर्म के आधार पर महिलाओं का शोषण किया - केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 

    नादिया में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, "ममता बनर्जी को शर्म आनी चाहिए कि राज्य में एक महिला मुख्यमंत्री होने के बावजूद वर्षों तक धर्म के आधार पर महिलाओं का शोषण किया गया और यह उनके द्वारा किया गया" बंगाल की महिलाओं को अब चिंता नहीं करनी चाहिए, हम संदेशखाली घटना के हर आरोपी को सजा देंगे.''
     

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 10 May 2024, 16:09 PM

    कांग्रेस ने किसानों को धोखा दिया - पीएम नरेन्द्र मोदी

    महबूबनगर में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए, पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, "इस क्षेत्र को कृष्णा और तुंगभद्रा नदियों का आशीर्वाद प्राप्त है. लेकिन इस क्षेत्र के किसानों को मजदूरी के लिए पलायन करना पड़ता है. राज्य सरकार इस क्षेत्र में सिंचाई परियोजनाओं को आगे नहीं बढ़ा रही है." कांग्रेस ने किसानों के लिए कर्जमाफी का झूठा वादा किया है, लेकिन कांग्रेस ने किसानों को धोखा दिया है.''
     

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 10 May 2024, 15:15 PM

    ये केजरीवाल की बेल नहीं, लोकतंत्र की जीत है- आप नेता आतिशी 

    आज सुप्रीम कोर्ट ने जिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को 2 जून तक के लिए अंतरिम जमानत दे दी है इस पर दिल्ली की मंत्री और आप नेता आतिशी का कहना है, "सिर्फ अरविंद केजरीवाल को ही अंतरिम जमानत नहीं मिली है, बल्कि सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले से सच्चाई की जीत हुई है, यह लोकतंत्र और संविधान की जीत है. सुप्रीम कोर्ट ने इसमें अहम भूमिका निभाई है."
     

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 10 May 2024, 15:10 PM

    सुप्रीम कोर्ट ने सभी को आशा की किरण दी - आप नेता गोपाल राय 

    सुप्रीम कोर्ट द्वारा सीएम अरविंद केजरीवाल को अंतरिम जमानत दिए जाने पर दिल्ली के मंत्री और आप नेता गोपाल राय मे कहा कि, "आज सुप्रीम कोर्ट ने उन सभी लोगों को आशा की किरण दी है जो संविधान में विश्वास करते हैं. हमारी पार्टी, दिल्ली के लोग धन्यवाद देते हैं" 
     

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 10 May 2024, 13:16 PM

    Lok Sabha Election के लिए प्रचार करेंगे अरविंद केजरीवाल 


    अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से राहत मिली है और वह 1 जून तक दिल्ली और पंजाब में आम आदमी पार्टी के लिए चुनाव प्रचार कर सकेंगे. 

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 10 May 2024, 12:41 PM

    Lok Sabha Elections: शरद पवार पर PM ने बोला हमला


    पीएम मोदी ने शरद पवार का नाम लिए बिना कहा, 'महाराष्ट्र के एक दिग्गज नेता, जो 40-50 साल से राजनीति कर रहे हैं, बारामती के चुनाव के बाद उन्होंने एक बयान दिया है. वो इतने हताश और निराश हो गए हैं कि उनको लगता है कि अगर 4 जून के बाद राजनीतिक जीवन में टिके रहना है, तो छोटे-छोटे राजनीतिक दलों को कांग्रेस में विलय कर लेना चाहिए'

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 10 May 2024, 12:39 PM

    Lok Sabha Elections 2024: 'मुझ पर मातृ शक्ति का आशीर्वाद'


    शिवसेना और कांग्रेस पर हमला करते हुए पीएम मोदी ने कहा, 'ये लोग नहीं जानते कि मुझ पर मातृशक्ति का इतना आशीर्वाद है कि ये लोग चाहकर भी, जीते जी भी और मरने के बाद भी जमीन में नहीं गाड़ पाएंगे.'

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 10 May 2024, 12:36 PM

    Lok Sabha Election: 'नकली शिवसेना वालों को गरीबों से नफरत'


    पीएम मोदी ने उद्धव ठाकरे की शिवसेना को नकली बताते हुए कहा, 'नकली शिवसेना वालों को गरीब से कितनी नफरत है, ये इन्होंने फिर बताया है. ये नकली शिवसेना वाले मुझे जिंदा गाड़ने की बात कर रहे हैं. एक तरफ कांग्रेस है, जो कहती है - मोदी तेरी कब्र खुदेगी, दूसरी तरफ ये नकली शिवसेना मुझे जिंदा गाड़ने की बात करती है.'

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 10 May 2024, 12:32 PM

    Lok Sabha Election 2024: महाअघाड़ी पर भी बरसे पीएम 


    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाअघाड़ी पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा, ये महा अघाड़ी, आरक्षण के महाभक्षण का महाअभियान चला रही है. SC-ST-OBC का आरक्षण बचाने के लिए मोदी आरक्षण के महारक्षण का महायज्ञ कर रहा है.'

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 10 May 2024, 12:24 PM

    Lok Sabha Chunav: कांग्रेस पर बरसे पीएम मोदी 


    महाराष्ट्र के नांदुरबार की चुनावी सभा में पीएम मोदी ने सैम पित्रोदा के बहाने राहुल गांधी पर हमला बोला. पीएम ने कहा, 'कांग्रेस के शहजादे के गुरु अमेरिका में रहते हैं, उन्होंने भारत के लोगों पर रंगभेदी टिप्पणी की है. जिनका रंग भगवान कृष्ण जैसा होता है, कांग्रेस उन्हें अफ्रीकन मानती है.'

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 10 May 2024, 12:30 PM

    Lok Sabha Elections: 'कांग्रेस ने आदिवासियों का अपमान किया है'


    पीएम मोदी ने राष्ट्रपति चुनाव के दौरान कांग्रेस की भूमिका पर सवाल उठाते हुए कहा, आप सभी जानते हैं कि भाजपा और NDA ने आदिवासी बेटी को राष्ट्रपति बनाया है. आपको याद रखना चाहिए कि वो कौन लोग थे, जिन्होंने आदिवासी बेटी द्रौपदी मुर्मू जी को राष्ट्रपति का चुनाव हराने के लिए रात-दिन एक किया था. ये कांग्रेस वाले थे, जिन्होंने एक आदिवासी बेटी को राष्ट्रपति बनने से रोकने के लिए हर तिकड़म भिड़ाई थी.'

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 10 May 2024, 11:11 AM

    Lok Sabha Elections के लिए जेल से नॉमिनेशन भरेंगे अमृतपाल सिंह


    डिब्रूगढ़ जेल के सुपरिटेंडेंट ने जानकारी दी है कि  जेल में ही अमृतपाल सिंह के नॉमिनेशन की सभी प्रक्रिया पूरी करेंगे. पंजाब सरकार ने हाई कोर्ट को यह जानकारी दी है. सिंह पर कानून-व्यवस्था तोड़ने, देश की सुरक्षा को नुकसान पहुंचाने समेत कई मामलों पर केस चल रहा है.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 10 May 2024, 9:04 AM

    Lok Sabha Elections: रविशंकर प्रसाद ने फाइल किया अपना नॉमिनेशन 


    पटना साहिब से बीजेपी उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद ने आज अपना नॉमिनेशन फाइल किया है. पर्चा दाखिल करने से पहले उन्होंने पटना के महावीर मंदिर जाकर दर्शन किया. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मेरी पार्टी, पीएम नरेंद्र मोदी और सभी नेताओं का आशीर्वाद है कि मुझे दोबारा उम्मीदवार बनाया गया है.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 10 May 2024, 6:39 AM

    Lok Sabha Election: संजय राउत के खिलाफ बीजेपी ने की शिकायत 


    बीजेपी ने संजय राउत के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत की है. राउत के विवादित बयान के खिलाफ पार्टी ने इलेक्शन कमीशन के पास शिकायत की है.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 10 May 2024, 6:38 AM

    Lok Sabha Elections: रवि किशन आज भरेंगे पर्चा 


    लोकसभा चुनाव 2024 के लिए गोरखपुर से रवि किशन आज अपना नामांकन भरेंगे. पर्चा भरने से पहले शहर के प्रमुख मंदिर में माथा टेकने भी जाएंगे.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 10 May 2024, 6:36 AM

    Lok Sabha Chunav: बैतूल में 4 पोलिंग स्टेशन पर पुर्नमतदान


    मध्य प्रदेश के बैतूल में आज 4 पोलिंग स्टेशन पर होगा पुर्नमतदान. तकनीकी खराबी की वजह से दोबारा वोटिंग कराई जा रही है.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 10 May 2024, 6:36 AM

    Lok Sabha Election: PM Modi का ओडिशा में रोड 


    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज ओडिशा के भुवनेश्वर में रोड शो करने वाले हैं. इसके बाद पीएम एक बड़ी जनसभा को भी संबोधित करेंगे. ओडिशा में बीजेपी अपनी सीटें बढ़ाने के लिए काफी मेहनत कर रही है.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 10 May 2024, 6:35 AM

    Lok Sabha Election 2024 के बीच हरियाणा में बवाल 


    लोकसभा चुनाव से पहले हरियाणा में राजनीतिक हलचल तेज हो गई है. हरियाणा कांग्रेस ने राज्यपाल से मिलने का समय मांगा है. पूर्व सीएम  हुड्डा ने बीजेपी सरकार को अल्पमत में बताया.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement