Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salman Khan के घर के बाहर फायरिंग मामले में आया बड़ा अपडेट, मुंबई क्राइम ब्रांच ने किया 5वें आरोपी को गिरफ्तार

सलमान खान (Salman Khan) के घर के बाहर फायरिंग मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच को बड़ी सफलता हासिल हुई है. पुलिस ने राजस्थान से पांचवे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Latest News
article-main

Salman Khan 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

सलमान खान (Salman Khan) के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट (Salman Khan Galaxy Apartment Firing Case) के बाहर 14 अप्रैल को फायरिंग हुई थी और यह मामला अभी तक खत्म नहीं हुआ है. इस मामले में लगातार कोई न कोई मोड़ सामने आ रहा है. जहां बीते दिनों सलमान के घर फायरिंग करने वाले दो आरोपियों में से एक ने जेल में आत्महत्या कर ली. वहीं, इस मामले को लेकर एक और बड़ा अपडेट आया है. दरअसल, मुंबई क्राइम ब्रांच को फायरिंग मामले में एक बड़ी सफलता हाथ लगी हैं. उन्होंने इस केस के 5वें आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

हाल ही में एएनआई ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट पर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में बड़ा अपडेट शेयर किया है. उन्होंने पोस्ट कर जानकारी दी है, कि मुंबई क्राइम ब्रांच ने फायरिंग मामले में 5वें आरोपी को राजस्थान से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी का नाम मोहम्मद चौधरी है. मोहम्मद ने दोनों शूटर्स सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे दिए और बाकी सभी चीजों पर नजर रखी थी. चौधरी को आज मुंबई लाया जाएगा और कोर्ट में पेश किया जाएगा. जिसके बाद मुंबई पुलिस आरोपी की हिरासत की मांग करेगी.


यह भी पढ़ें-Salman Khan house Firing Case: आरोपी अनुज थापन का परिवार पहुंचा हाई कोर्ट, CBI जांच की कर रहे मांग


सलमान खान के घर के बाहर हुई थी फायरिंग

आपको बता दें कि 14 अप्रैल को रविवार की सुबह करीब 5 बजे सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर दो बाइक सवारों ने फायरिंग की थी. जिसके बाद दोनों नकाबपोश बाइक सवार फरार हो गए थे. हालांकि दोनों ही आरोपियों को मुंबई क्राइम ब्रांच ने गुजरात के भुज से गिरफ्तार कर लिया था. जिसके बाद से दोनों आरोपी हिरासत में थे. वहीं, इस पूरे मामले की जिम्मेदार गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने ली थी. उसका कहना था कि यह सब उसी ने करवाया है.

यह भी पढ़ें- Salman Khan Firing Case में बड़ी कार्रवाई, कनाडा में बैठे अनमोल बिश्नोई के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी

एक आरोपी ने जेल में की आत्महत्या

इस बीच एक आरोपी अनुज थापन ने 1 मई को सुसाइड कर ली थी. मुंबई पुलिस ने इस बारे में बताया था कि अनुज ने जेल के बाथरूम में फांसी लगाई थी. हालांकि अनुज के परिवार ने उसका शव लेने से इनकार कर दिया और दावा किया कि यह हत्या है. साथ ही अनुज के परिवार ने सीबीआई जांच की भी मांग की और परिवार वालों ने मुंबई हाई कोर्ट में एक रिट फाइल की है.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement