Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Priyanka Chopra ने बेच डाले अपने मुंबई वाले दो फ्लैट, करोड़ो में फाइनल हुई डील, कीमत सुन हिल जाएगा दिमाग

Priyanka Chopra ने मुंबई में अपनी प्रॉपर्टी बेच दी है. इसके बदले एक्ट्रेस को करोड़ों रुपये मिले हैं. आइए जानते हैं इस डील के लिए एक्ट्रेस को कितने पैसे मिले हैं.

Latest News
article-main

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में अपनी अदाकारी से छाप छोड़ रही एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आए दिन चर्चा में रहती हैं. 2018 में पॉप स्टार निक जोनस से शादी करने के बाद एक्ट्रेस भारत छोड़कर अमेरिका में बस गई हैं. हालांकि वो भारत आती जाती रहती हैं. इसी बीच खबर आई है कि एक्ट्रेस ने मुंबई स्थित अपने दो फ्लैट्स (Priyanka Chopra apartments) बेच दिए हैं. कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस ने फिल्म निर्माता अभिषेक चौबे को ये दो अपार्टमेंट बेचे हैं.

ईटाइम्स की एक रिपोर्ट की मानें तो एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपने दो अपार्टमेंट फिल्म निर्माता अभिषेक चौबे को बेच दिए हैं. अभिषेक उड़ता पंजाब और कई और फिल्मों का डायरेक्शन कर चुके हैं. लोकेशन की बात करें तो एक अपार्टमेंट शहर के अंधेरी में हैं. रिपोर्ट के अनुसार, इसको 6 करोड़ रुपये में बेचा गया है.

वहीं दूसरा फ्लैट लोखंडवाला इलाके में करण अपार्टमेंट टॉवर की 9वीं मंजिल पर स्थित है. रिपोर्ट में कहा गया है कि एक्ट्रेस की मां मधु चोपड़ा ने ये डील फाइनल कराई है.

ये भी पढ़ें: फिल्में ही नहीं विज्ञापन के लिए भी मोटी रकम वसूलते हैं ये 8 एक्टर्स

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा की भारत समेत विदेशों में भी करोड़ों की संपत्ति है. वो शादी के बाद से अपने पति निक जोनस और बेटी मालती मेरी चोपड़ा जोनस के साथ लॉस एंजिल्स में रहती हैं. इसी साल अप्रैल में भी एक्ट्रेस ने अपनी एक प्रॉपर्टी बेची थी जो मुंबई के लोखंडवाला में स्थित है. ये एक कमर्शियल प्रॉपर्टी थी. 

ये भी पढ़ें: फ्लॉप फिल्मों पर रोने के बजाए ये काम करती हैं Priyanka Chopra, MAMI पर खोला ये दिलचस्प सीक्रेट

क्राइम ड्रामा शो 'क्वांटिको' से हॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली प्रियंका चोपड़ा लंबे टाइम से इंटरनेशनल लेवल पर एक्टिव हैं. आखिरी बार उन्हें हॉलीवुड फिल्म लव अगेन में देखा गया था. इसके अलावा एक्ट्रेस वेब सीरीज सिटाडेल में भी नजर आई थीं.

हॉलीवुड में बिजी रहने की वजह से उन्होंने बॉलीवुड से दूरी बना ली थी. वो आखिरी बार द स्काई इज पिंक फिल्म में दिखी थीं. ये मूवी 2019 में रिलीज हुई थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement