Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

राष्ट्रपति Droupadi Murmu ने किए रामलला के दर्शन, आरती में हुईं शामिल

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ( Droupadi Murmu) को अयोध्या (Ayodhya) के महर्षि वाल्मीकि इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर स्वागत करने यूपी की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल पहुंची हुई थीं.

Latest News
article-main

President Droupadi Murmu Offers Prayers At Ram Temple

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ( Droupadi Murmu) बुधवार यानी कल अयोध्या (Ayodhya) पहुंची हुई थीं. वहां वो रामलला (Ramlala) के दर्शन करने राम मंदिर (Ram Mandir) पहुंची थी. इस दौरान उन्होंने राम लला के दर्शन किए. साथ ही वो सरयू घाट पर महाआरती में शामिल हुईं. अयोध्या राम मंदिर में वो पहली बार दर्शन करने पहुंची थीं. यहां रामलला के दर्शन करने से पहले उन्होंने हनुमान गढ़ी मंदिर का दौरा किया. वहां भी उन्होंने दर्शन किए, साथ ही आरती में शामिल हुईं.

राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने किया उनका स्वागत
अपने अयोध्या प्रवास के दौरान राष्ट्रपति ने कुबेर टीला का भी दौरा किया. वहां उन्होंने भी पूजा अर्चना की. साथ ही उन्होंने जटायु की प्रतिमा के भी दर्शन किए. उनके अयोध्या आगमन को लेकर पहले से ही जबरदस्त तैयारी की गई थी. उनके अयोध्या पहुंचने पर राज्य की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने उनका स्वागत किया. उन्हें लेने वो महर्षि वाल्मीकि इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर आई हुई थीं. उनकी इस यात्रा को लेकर राम मंदिर के पुजारी भी प्रसन्न दिखे.

मुख्य पुजारी ने जाहिर की प्रसन्नता
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू की अयोध्या यात्रा को लेकर राम मंदिर के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येन्द्र दास ने प्रसन्नता जाहिर की. उन्होंने कहा कि 'देश की राष्ट्रपति यहां पर राम लला के दर्शन करने आईं. आरती में भी शामिल रहीं. ये बेहद आनंदपूर्ण क्षण है. रामलला के सभी भक्तों के लिए खुशी की बात है कि पीएम और राष्ट्रपति भगवान राम प्रति समर्पित हैं.'

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement