Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rashifal 19 May 2024: मिथुन और कुंभ वालों को व्यवसाय में मिलेगा लाभ, जानें आज मेष से मीन तक की राशियों का भाग्यफल

Aaj Ka Rashifal: आज का दिन सभी राशियों के लिए कैसा होगा चलिए ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजुमदार से जानें...

Latest News
Rashifal 19 May 2024: मिथुन और कुंभ वालों को व्यवसाय में मिलेगा लाभ, जानें आज मेष से मीन तक की राशियों का भाग्यफल

Aaj ka Rashifal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Today Horoscope: वैदिक ज्योतिष में 12 राशियों के बारे में बताया गया है. ग्रह नक्षत्रों की चाल के मुताबिक इन सभी राशि के जातकों के जीवन पर प्रभाव पड़ता है. ऐसे में राशिफल (Rashifal) से नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध से लेकर स्वास्थ्य और सेहत के बारे में जान सकते हैं. आज 19 मई 2024, रविवार का दिन (19 May 2024) को ग्रह-नक्षत्रों की दशा आपकी राशि के लिए (Aaj Ka Rashifal) क्या संयोग पैदा कर रही है. इसके बारे में ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजुमदार (Pritika Majumdar) से जानते हैं कि आपका आज का दिन कैसा रहेगा...

🌹मेष राशि -ॐ नमः सूर्या नारायणाय
आज दिन शुभ रहेगा.अनजान लोगों से संबंध स्थापित होंगे.सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी.जीवनशैली में परिवर्तन से लोग अचंभित होंगे. आय के नए स्रोत सामने आयेंगे. अपने भविष्य के प्रति भय रहेगा. बकाया वसूली होगी. नए व्यावसायिक अनुबंध होंगे.

🌹वृषभ राशि -ॐ सूर्याय नमः
आज अपनी समझदारी से रुके कार्य पूरे करेंगे. भाग्य का साथ मिलेगा.यश प्राप्ति के योग हैं. व्यावसायिक कार्यप्रणाली सुधरेगी. नई योजना बनेगी. निवेश शुभ रहेगा. कुसंगति से हानि होगी.

🌹मिथुन राशि -ॐ ह्रिं सूर्याय नमः
आज कई दिनों से रुके कार्य पूरे होंगे. अपने व्यवहार को नम्र रखें. पिता की चिंता रहेगी. यात्रा सफल रहेगी. सामाजिक कार्य में रुचि रहेगी. राजकीय बाधा दूर होगी. विवाद न करें. व्यवसाय में लाभ मिलेगा. 

🌹कर्क राशि - ॐ नमः शिवय नमः
आज अपने वाकचातुर्य से कार्यस्थल पर सभी का मन जीत लेंगे. जीवनसाथी की चिंता रहेगी. थकान माहसूस हो सकती हैं.निवेश में हानि संभव है. दिल को ठेस पहुंच सकती है, धैर्य रखें.

🌹सिंह राशि- ॐ क्लेम रामाय नमः
आज अपमानित होने से बेहतर है कि अपनी आदत सुधारें. व्यवसाय में लाभ हो सकता है. प्रेम-प्रसंग में सावधानी रखें, अन्यथा स्थिति बिगड़ सकती है. राजकीय सहयोग मिलेगा.

🌹कन्या राशि -ॐ श्री सूर्य नारायणाय नमः
आज व्यवसाय में प्रयास सफल रहेंगे, उत्साह वृद्धि होगी. सुख के साधन मिलेंगे. शत्रु परास्त होंगे. पीड़ा रहेगी. यात्रा सुखद रहेगी. आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी.

🌹तुला राशि -ॐ नमः शिवाय 
आज किसी के बारे में ज्यादा सोचना ठीक नहीं है. जल्दबाजी न करें, काम बिगड़ सकते हैं. अस्वस्थता रह सकती है. शुभ समाचार मिलेंगे. आत्मसम्मान बढ़ेगा. चोरी आदि से बचें. निवेश शुभ रहेगा.

🌹वृश्चिक राशि -ॐ क्क्लीम गोविन्दाय नमः
आज अवरोध की अधिकता से बने काम बिगड़ जायेंगे. राजकोप का सामना करना पड़ सकता है. अस्वस्थता रहेगी. भय का वातावरण बनेगा. यात्रादि से लाभ होगा. माता-पिता के साथ संबंध अच्छे होंगे.

🌹धनु राशि -उपाय- ॐ क्लीम केशवाय नमः
आज कारोबार में उन्नति के अवसर मिलेंगे. सब को साथ में लेकर चलें. आर्थिक संकट संभव है. अचानक बड़े खर्च सामने आएंगे. कर्ज लेना पड़ सकता है. कुसंगति हानिकारक रहेगी.

🌹मकर राशि -उपाय-ॐ क्लीममधुसुद्धनाय नमः
आज संतान के किये कार्य मन को सुख देंगे. गृहस्थ सुख मिलेगा, प्रसन्नता रहेगी. बकाया वसूली होगी. यात्रा सफल रहेगी. परिश्रम अधिक होगा. आजीविका के कार्यक्षेत्र में वृद्धि होगी.

🌹कुम्भ राशि -उपाय- ॐ क्लीम कृषाय नमः
आज़ भूमि-भवन से संबंधित निवेश कर सकते हैं. राजकार्य से जुड़े जातकों के लिए समय अनुकूल चल रहा है. अपने कार्यस्थल पर सहकर्मियों से विवाद संभव है. अपनी जीवनशैली में परिवर्तन लाएं, व्यवसाय में लाभ होगा.

🌹मीन राशि - उपाय- ॐ नमःशिवाय
आज़ सुख-सुविधा के सामानों पर खर्च होगा. पत् नी के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी. जिद न करें, परिजनों की बात मानें लाभ होगा. घर की साफ-सफाई करने में समय बीतेगा. अकारण घर का वातावरण खराब न करें.जीवन-साथी का साथ मिलेगा.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement