Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

The Great Indian Kapil Show में सिसक-सिसक कर रोए Bobby Deol, भाई Sunny Deol की बातों ने किया इमोशनल, देखें वीडियो

सनी देओल (Sunny Deol) और बॉबी देओल (Bobby Deol) हाल ही में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के नेटफ्लिक्स (Netflix) शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो (The Great Indian Kapil Show) में पहुंचे हैं. जिसका एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में दिखाया है कि दोनों भाई अपने स्ट्रगल के दिनों को याद कर भावुक हो जाते हैं.

Latest News
article-main

Bobby Deol, Sunny Deol, Kapil Sharma

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के नेटफ्लिक्स (Netflix) शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो (The Great Indian Kapil Show) में आमिर खान (Aamir Khan), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh), विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और रणबीर सिंह (Ranbir Kapoor) हाजिरी लगा चुके हैं. इसके बाद सनी देओल (Sunny Deol) और बॉबी देओल (Bobby Deol) शो में नजर आने वाले हैं. हाल ही में एपिसोड की एक झलक देखने को मिली हैं, जिसमें दिखाया गया है कि बॉलीवुड में अपनी हालिया सक्सेस और स्ट्रगल के बारे में बात करते हुए दोनों ही भाई रो पड़े हैं.

सनी देओल ने बॉलीवुड में अपने सफर को याद किया और साल 2023 में बॉलीवुड में अपनी बैक टू बैक सफलता के बारे में बात की. उन्होंने कहा कि, ''हम 1960 से लाइमलाइट में है, लेकिन कई सालों से हम लगातार कोशिश कर रहे हैं कि फिर भी कुछ चीजें हो नहीं रही थीं.'' फिर मेरे बेटे की शादी हुई और उसके बाद गदर 2 रिलीज हुई, उससे पहले मेरे पिता जी की फिल्म (रॉकी और रानी की प्रेम कहानी) आई थी और हमे यकीन नहीं हो रहा था कि रब कहां से आ गया और फिर एनिमल रिलीज होने के बाद कमाल हो गया.


ये भी पढ़ें- ठीक नहीं है 87 के Dharmendra की सेहत? Sunny Deol पिता के इलाज के लिए पहुंचे अमेरिका


बॉबी देओल की आंखों में आए आंसू

जिस दौरान सनी देओल अपने स्ट्रगल और 2023 में परिवार को मिली सफलता के बारे में बात कर रहे थे, तब बॉबी देओल की आंखों में आंसू आ गए थे और वो रोने लगे थे. हालांकि दोनों भाईयों ने मुस्कुराते हुए अपने आंसू पोछे.


ये भी पढ़ें- Sunny Deol फिल्मों के अलावा इन 5 तरीकों से करते हैं जबरदस्त कमाई


पिता को लेकर सनी ने कही ये बात

वहीं, नेटफ्लिक्स के द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में आगे दिखाया गया कि बॉबी देओल अपने बड़े भाई सनी देओल को सुपरहीरो कह रहे थे और सनी ने अपने पिता के साथ रिश्ते के बारे में भी खुलकर बात की. सनी ने कहा कि, '' मेरे पिता मुझसे अपने साथ बैठने और एक दोस्त की तरह बात करने के लिए कहते हैं. मैं उनसे कहता हूं कि, जब मैं आपको एक दोस्त की तरह बातें बताता हूं तो आप एक पिता की तरह बर्ताव क्यों करने लगते हो.

2023 रहा देओल परिवार के लिए शानदार

आपको बता दें कि साल 2023 देओल परिवार के लिए शानदार रहा था. इस साल धर्मेंद्र की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी रिलीज हुई थी और धर्मेंद्र को फिल्म में शबाना आजमी के साथ किस करते हुए देखा गया था. उनके इस सीन को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हुई थी. साथ ही लोगों ने धर्मेंद्र और शबाना के इस बोल्ड सीन की खूब तारीफ की थी. वहीं, सनी देओल की फिल्म गदर 2, गदर एक प्रेम कथा का सीक्वल पार्ट था, जो कि 22 साल बाद रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन जबरदस्त प्रदर्शन किया था और फिल्म ने शानदार कमाई की थी. वहीं, बॉबी देओल रणबीर कपूर के साथ फिल्म एनिमल में नजर आए थे. इस फिल्म में वह एक विलेन के रोल में दिखे थे और उनके इस किरदार को दर्शकों ने खूब पसंद किया था.

जल्द ही इन फिल्मों में नजर आएंगे सनी और बॉबी

काम को लेकर बात करें, तो धर्मेंद्र को आखिरी बार शाहिद कपूर और कृति सेनन स्टारर फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में देखा गया था. इसके अलावा बॉबी देओल जल्द ही सूर्या की मोस्ट अवेटेड फिल्म कंगुवा में विलेन का रोल करते हुए नजर आएंगे. वहीं, सनी देओल राजकुमार संतोषी की फिल्म लाहौर 1947 में नजर आएंगे.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement