Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कपल ने शादी में शामिल होने के लिए रखे खास नियम, Wedding Invitation हुआ Viral

सोशल मीडिया पर एक वेडिंग इनविटेशन काफी वायरल हो रहा है, जिसमें शादी करने वाले एक कपल ने अपने मेहमानों के लिए कुछ खास नियम तय किए हैं

कपल ने शादी में शामिल होने के लिए रखे खास नियम, Wedding Invitation हुआ Viral
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आपने लोगों को नए तरीके के शादी के कार्ड बनवाते और अलग-अलग इनोवेटिव तरीकों से इनविटेशन भेजते तो देखा होगा, लेकिन क्या आपने कभी वेडिंग कार्ड पर शादी में शामिल होने के नियम लिखे देखे हैं? हाल ही में अपनी तरह का एक अनोखा  मामला सामने आया है, जहां एक कपल ने अपनी शादी में शामिल होने वाले  महमानों के लिए कुछ खास नियम तय किए है, जिन्हें जानने के बाद आप शायद ही शादी में जाएंगे. 

वेडिंग इनविटेशन में कपल ने मेहमानों को यह बताया गया है कि उन्हें  शादी में क्या करना है और क्या नहीं. एक शख्स ने इस इनविटेशन को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Reddit पर शेयर किया है.

इसमें कपल ने अपनी शादी में शामिल होने के लिए मेहमानों को कुछ शर्तों का पालन करने के लिए कहा है जैसे कि शादी में सफेद, लाल, नीले या हरे कलर के कपड़े न पहनें. काले या सुनहरे कलर के ही कपड़े पहने. शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करते समय एक खास हैशटैग का इस्तेमाल करें. फोटोग्राफरों के रास्ते में न आएं. बाहर से शराब पीकर नहीं आएं.पकड़े जाने पर शादी से बाहर निकाल दिया जाएगा आदि.

If someone sent this to me I would simply just not go
byu/VieleAud inweddingshaming

सोशल मीडिया पर शख्स का ये पोस्ट काफी वायरल हो रहा है और कई यूजर्स इस पर ढेर सारे रिएक्शन भी दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि "मैं कभी भी ऐसी शादी में नहीं जाऊंगा...' दूसरे ने लिखा कि ये एकदम पागलपन है...' वहीं, तीसरे ने कहा कि कोई भी ऐसी बकवास पर क्यों ही जाएगा, मेरी दोस्त अपने पोते की शादी में नहीं जा रही है क्योंकि शादी में एक नियम था,  जिसमें सभी महिलाओं को हील्स साथ कपड़े पहनने थे. वह 68 साल की हैं और 4 महीने पहले उसके पैर में गंभीर चोट लगी थी. 


यह भी पढ़ें:पोर्न स्टार Stormy Daniels से हुई बेटी की तुलना, कोर्ट में बुरे फंसे डोनाल्ड ट्रंप


हालांकि कुछ लोग इस बात से सहमत थे कि शादी के ये नियम अनुचित नहीं थे, लेकिन उन्होने शब्द जो इस्तेमाल किए थे वे बहुत 'आक्रामक' थे. एक यूजर ने कहा कि  शादी के लिए नियम रखने में कुछ भी गलत नहीं है, लेकिन इसे जिस आक्रामक तरीके से कहा गया है वह बहुत अजीब है.'

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement