Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

1,000 से कम दाम में खरीदें ये Smart Plugs, Amazon ऑफर का लाभ उठाएं

अगर आप घर के लिए Smart Plugs लेना चाहते हैं तो Amazon से खरीद सकते हैं. यहां Smart Plugs पर गजब का डिस्काउंट मिल रहा है. 

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Amazon दुनिया का लीडिंग ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म है. यहां घरों में इस्तेमाल वाली लगभग हर चीज मिलती है. इस समय Amazon पर इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स (Electronic Items) से लेकर स्मार्टफोन (Smartphone), फर्नीचर (Furniture), ग्रोसरी (Grocery) हाउसहोल्ड आइटम्स (Household Items) पर जबरदस्त डिस्काउंट मिल रहा है. अगर आप घर के लिए Smart Plugs लेना चाहते हैं तो Amazon से खरीद सकते हैं. यहां Smart Plugs किफायती दामों पर मिल रहे हैं. 

Amazon पर एक से बढ़कर एक बेहतरीन क्वालिटी के Smart Plugs पर 73% तक की भारी छूट मिल रही है. 3,000 रुपये का Plug 800 से कम दाम में मिल रहा है. साथ ही इनकी क्वालिटी भी काफी बढ़िया है. आइए आपको ऐसे Smart Plugs के बारे में बताते हैं, जिन्हें आप Amazon से 1,000 से कम दाम में खरीद सकते हैं. 

QUBO 10A Wifi + BT Smart Plug


ये Smart Plug TVs, Air Purifiers, Mobile और Laptop के लिए Suitable है. साथ ही इसे आप Amazon Alexa और Google Assistant के जरिए भी ऑपरेट कर सकते हैं. Amazon पर यह 63% की छूट पर मिल रहा है. इसकी MRP 1,990 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 729 रुपये में मिल रहा है.

Buy Now on Amazon

Zebronics ZEB-SP110

 


ये Smart Plug google assistant और alexa के साथ compatible है. इसकी कीमत 2,099 रुपये है लेकिन Amazon पर यह 69% की छूट पर मिल रहा है. डिस्काउंट के बाद यह 649 रुपये में मिल रहा है. 

Buy Now on Amazon

HomeMate WiFi Smart Plug 


ये स्मार्ट प्लग Heavy Duty appliances जैसे हीटर, गीजर, एसी वगैरह के लिए Suitable है. Amazon पर यह 73% डिस्काउंट पर मिल रहा है. इसकी MRP 2,990 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 798 रुपये में मिल रहा है.

Buy Now on Amazon

Havells 16 A WiFi Smart Plug


Amazon पर Havells का यह Smart Plug 49% डिस्काउंट पर मिल रहा है. इसकी कीमत 1,769 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 899 रुपये में मिल रहा है.

Buy Now on Amazon

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement