Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

भारत-पाकिस्तान मुकाबले को लेकर क्या सोच रहे हैं हार्दिक पांड्या, टीम इंडिया पर दबाव को लेकर कही ये बात

Ind vs Pak Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 पाकिस्तान के साथ भारतीय टीम 2 सितंबर को श्रीलंका में भिड़ेगी, जिसके बाद विश्व कप में भी भारत पाक मुकाबला होगा.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: India vs Pakistan मैच को लेकर सबसे ज्यादा हाइप होता है. दोनों के बीच जब मैदान पर भिड़ंत होती है, महायुद्ध जैसी स्थिति बन जाती है. आने वाले दिनों में पहले एशिया कप में और फिर विश्व कप 2023 में पाकिस्तान से भारत भिड़ेगा. ऐसे में क्रिकेट के सीजन में खूब रोमांचक होने वाला है. भारत पाकिस्तान के एशिया कप 2023 मैच के लिए बने हाइप को लेकर अब भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने बड़ा बयान दिया है. हार्दिक पंड्या ने इस मैच में प्रेशर को लेकर बड़ा बयान दिया है. 

भारत पाकिस्तान मैच में हाइप को लेकर टीम इंडिया के ऑलराउंडर हरफनमौला हार्दिक पांड्या ने कहा है कि मैच को लेकर काफी हाइप है, मगर एक टीम के नाते वे सुनिश्चित करते हैं बाहरी शोर को बाहर ही रखें और इस मैच को भी नॉर्मल मैच की तरह खेलें. पांड्या ने कहा है कि दिन के अंत में यह एक खेल ही है, बहुत सारी चीजें बनाई जाती हैं. इसकी हाइप बाहर ही है, जिसे हम सभी समझते हैं, इस खेल से बहुत सारे लोगों की भावनाएं जुड़ी हुई हैं. 

यह भी पढ़ें- 'टीम इंडिया को बर्बाद कर रहे राहुल द्रविड़' पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज ने भारतीय कोच के खिलाफ उगला जहर

पाकिस्तान के साथ मैच पर क्या बोले हार्दिक पंड्या

भारत और पाकिस्तान मुकाबले को लेकर स्टार स्पोर्ट्स ने हार्दिक पांड्या का एक वीडियो शेयर किया है. हार्दिक ने बताया है कि इसकी हाइप बाहर ही है, जिसे हम सभी समझते हैं, इस खेल से बहुत सारे लोगों की भावनाएं जुड़ी हुई हैं. हमारे लिए, हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि हम बाहरी शोर को बाहर रखें और यह सुनिश्चित करें कि हम उन चीजों पर ध्यान केंद्रित कर सकें, जिन पर हमें ध्यान केंद्रित करना चाहिए.

हार्दिक पांड्या ने आगे कहा कि मैं हमेशा एक ऐसा व्यक्ति रहा हूं जो उन चीजों को नियंत्रित करता है जिन्हें मैं नियंत्रित कर सकता हूं और मुझे लगता है कि उम्मीदों और उत्साह को मुझे अपने दम पर नियंत्रित करने में सक्षम होना चाहिए. जो मैं करता हूं और इस खेल को जितना हो सके सामान्य रूप से लेता हूं लेकिन जाहिर तौर पर हम जो भी खेल खेलते हैं हम जीतना चाहते हैं और प्रक्रिया कभी नहीं बदलती, रवैया कभी नहीं बदलता. हम वहां जाते हैं और अपना 100% देते हैं फिर देखते हैं कि आगे क्या होता है.

यह भी पढ़ें- कौन है वो भारतीय गेंदबाज, जिसने अपनी स्विंग और रफ्तार से एरॉन फिंच के छुड़ा दिए थे पसीने

तीन बार हो सकती है एशिया कप में भिड़ंत

बता दें कि एशिया कप में 2 सितंबर को पहली भिड़ंत के बाद भारत का पाकिस्तान से सामना सुपर-4 में हो सकता है. अगर यहां दोनों टीमों ने अच्छा खेल दिखाया तो इसी टूर्नामेंट के फाइनल में तीसरी बार भी यह दोनों टीमें भिड़ सकती हैं. इसके अलावा वर्ल्ड कप-2023 में 14 अक्टूबर को इन दोनों टीमों के बीच साल की सबसे बड़ी भिड़ंत होनी है.

यह भी पढ़ें- कौन है वो भारतीय गेंदबाज, जिसने अपनी स्विंग और रफ्तार से एरॉन फिंच के छुड़ा दिए थे पसीने

टेस्ट में खराब रहा था प्रदर्शन

बता दें कि पहले काउंटी क्रिकेट खेलकर चेतेश्वर पुजारा ने भारतीय टीम में वापसी की थी लेकिन विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल मैच में भी उन्होंने  बेहद खराब प्रदर्शन किया था, जिसके बाद वेस्टइंडीज में भी उन्हें नहीं भेजा गया था. यह भी माना जाने लगाथा कि पुजारा का करियर खत्म हो गया है लेकिन काउंटी क्रिकेट में दो शतक लगाने के बाद उन्होंने कमबैक के संकेत दिए हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement