Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Surya Gochar 2024: ग्रहों के राजा सूर्य वृष राशि में करेंगे प्रवेश, इन लोगों की चमक जाएगी किस्मत 

ज्योतिष के अनुसार, ग्रहों का गोचर एक आम प्रक्रिया है, लेकिन इसका प्रभाव सभी राशियों पर पड़ता है. यह किसी के लिए शुभ तो कुछ राशियों के लिए अशुभ साबित होता है. इस बार सूर्य का गोचर इन 3 राशियों के जातकों की किस्मत चमका सकता है.

Latest News
article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Surya Gochar 2024 Effects On Zoidac Signs: सभी नौ ग्रह समय समय पर राशि और नक्षत्र परिवर्तन करते हैं. इसका असर सभी राशियों पर पड़ता है. यह किसी के लिए अशुभ तो किसी के लिए शुभ साबित हो सकता है. इनमें ग्रहों के राजा सूर्य किसी भी जातक के भाग्य, मान सम्मान, प्रतिष्ठा और आत्मविश्वास के कारक माने जाते हैं. राशि में सूर्य के उच्च स्थान में आने पर व्यक्ति के जीवन इन तीनों चीजों की पूर्ति हो जाती है. वहीं नीच स्थान में आने पर व्यक्ति को अशुभ फल प्राप्त होते हैं. इस बार सूर्य ग्रह 14 मई को वृष राशि में प्रवेश करेंगे. 

ज्योतिषाचार्य के अनुसार, ग्रहों का यह गोचर 3 राशियों के जातकों के लिए बेहद शुभ होगा. ग्रह गोचर से इन राशियों के जातकों की किस्मत चमक जाएगी. हर काम में सफलता और मान सम्मान की प्राप्ति होगी. आइए जानते हैं कौन सी हैं वे 3 राशियां...

सिंह राशि (Leo Zodiac)

सिंह राशि के जातकों के लिए सूर्य देव का राशि परिवर्तन फलदायक होगा. इसकी वजह सूर्य देव सिंह राशि के स्वामी है. साथ ही सूर्य देव राशि के कर्म भाव में स्थित है. इसके प्रभाव से जो भी लोग कारोबार से जुड़े हैं. उन्हें लाभ मिलेगा. घर परिवार में खुशहाली आएगी. लोगों के बीच बेहतर सामंजस्य बनेगा, जो लोग नौकरी में हैं. उनका इंक्रीमेंट हो सकता है. बेरोजगार लोगों को नौकरी मिल सकती है. 

कर्क राशि (Cancer Zodiac)

सूर्य देव का गोचर कर्क राशि के जातकों के लिए शुभ साबित होगा. सूर्य देव आपकी कुंडली के इनकम और लाभ स्थान पर संचरण करने जा रहे हैं. 14 मई के बाद से ही इस राशि के जातकों को लाभ प्राप्त होंगे. इनकम के नये साधन बनेंगे. पुराने निवेश में लाभ मिलेगा. साथ ही शेयर बाजार और लॉटरी में पैसा लगाना फायदेमंद हो सकता है. समय आपके अनुकूल रहेगा. 

कुंभ राशि (Kumbh Zodiac)

कुंभ राशि वालों के लिए सूर्य का गोचर लाभकारी सिद्ध होगा. इस राशि के जातकों के धन संबंधी काम बनते चले जाएंगे. आर्थिक स्थिति में बड़ा सुधार होगा. कर्ज और धन संबंधि परेशानियों से मुक्ति मिलेगी. इस समय आपको सभी भौतिक सुखों की प्राप्ति होगी, जो लोग राजनीति में सक्रिय हैं. उन्हें बड़े पद की प्राप्ति हो सकती है. वाहन और प्रॉपर्टी खरीदने के योग बन रहे हैं. भाग्य में वृद्धि मिलने की पूर्ण संभावना बनी हुई है.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है.. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement