Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'मैं बुलडोजर नीति का विरोधी हूं,' गोंडा में बोले बृजभूषण सिंह, क्या योगी सरकार से हैं नाराज

लोकसभा चुनाव के बीच बृजभूषण सिंह और यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ के बीच दूरी नजर आ रही है. अब बृजभूषण शरण सिंह ने बागी तेवर दिखाए हैं.

Latest News
'मैं बुलडोजर नीति का विरोधी हूं,' गोंडा में बोले बृजभूषण सिंह, क्या योगी सरकार से हैं नाराज

Brij Bhushan Singh

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

लोकसभा चुनाव के बीच नेताओं की बयानबाजी का दौर जारी है. नेता एक-दूसरे पर जमकर हमला बोल रहे हैं. ऐसे में यूपी के कैसरगंज से बीजेपी के सांसद बृजभूषण सिंह ने अपने ही नेता पर बिना नाम लिए निशाना साधा है. अपने बेटे करण भूषण के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित करने के दौरान बृजभूषण ने कहा कि मैं बुलडोजर नीति का विरोधी हूं. उन्होंने आगे यह भी कहा कि उन्हें इसी बात की सजा मिल रही है. 

बृजभूषण शरण सिंह कैसरगंज लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी करण भूषण के समर्थन में सोनौली मोहम्मदपुर में हुई जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने कहा,'मैं मुसलमान से भी यही अपील करता हूं और मुसलमान भी मन बना चुके हैं, इसलिए मैं सार्वजनिक मंचों से कहता हूं कि मुसलमान के यहां मैं चोरी-चोरी नहीं जाता हूं.  यह कोई नेता नहीं बोलता मैं बोलता हूं, मैंने खुले मंच से बोला था कि में बुलडोजर नीति का मैं विरोधी हूं, घर बड़ी मुश्किल से मिलता है.'

करता रहूंगा विरोध- बोले बृजभूषण सिंह

 बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि गोरखपुर के एक प्रकरण में मैंने इसका विरोध किया था. इसकी नाराजगी भी मैं झेल रहा हूं, लेकिन कोई बात नहीं, मैं विरोध करता रहूंगा. अगर सच्चाइयों का गीत गाना बगावत है तो मैं भी एक बागी हूं और मेरा मजहब बगावत है. अब करन सांसद बनने जा रहे हैं, जो विरोधियों के मुंह पर तमाचा है. कहा कि अब करण भूषण रिकॉर्ड वोटों से जीतेंगे. उन्होंने कहा कि अगर आप साथ दें तो जीत का आंकड़ा बढ़ जाएगा. जैसे मोदी का एक बार फिर से पीएम बनना तय है, वैसे ही करण का सांसद बनना तय है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement