Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'उसने मुझे पीछे से दबोच लिया और', Fahmaan Khan के साथ हुई Casting Couch की डरावनी घटना

Fahmaan Khan ने बताया टीवी के सबसे बड़े स्टार बनने तक का उनका सफर किस कदर मुश्किलों से भरा था. उन्होंने Casting Couch की शॉकिंग घटना का खुलासा भी किया है.

'उसने मुझे पीछे से दबोच लिया और', Fahmaan Khan के साथ हुई Casting Couch की डरावनी घटना

Fahmaan Khan Casting Couch: फहमान खान के साथ हुई कास्टिंग काउच की घटना

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: छोटे पर्दे के सबसे बड़े एक्टर्स की लिस्ट में गिने जाने वाले अभिनेता फहमान खान (Fahmaan Khan) ने बेहद कम समय में अपनी अलग पहचान बना ली है. लुक्स के साथ- साथ वो अपने टैलेंट को लेकर भी फैन बेस तैयार कर चुके हैं. हालांकि, यहां तक पहुंचने का फहमान का सफर आसान नहीं था. उन्होंने हाल ही में अपनी स्ट्रगल के दिनों को याद करते हुए बताया कि वो किस तरह मुंबई में अपना गुजारा करते थे और मुश्किल हालातों के दौर में उन्होंने कितने खराब लोगों का सामना किया है. फहमान ने अपने साथ हुई कास्टिंग काउच (Casting Couch) की एक शॉकिंग घटना का खुलासा भी किया है.

17 लोगों के साथ एक फ्लैट में किया गुजारा

फहमान खान ने बताया कि वो 2014 में एक्टर बनने का सपना लेकर बेंगलुरु से मुंबई आए थे. उस दौरान वो ढाई बीएचके फ्लैट में 17 लोगों के साथ रह रहे थे. वो ऑडीशन देने जाते थे लेकिन कई बार रिजेक्ट हो जाते थे. हालांकि, उन्हें एक शो ऐसा मिला जिससे उन्हें अलग पहचान मिली. फिर एक्टर ने फीस बढ़ा दी और कम पैसे वाले प्रोजेक्ट्स को ना करते रहे. एक्टर बताते हैं कि 10 साल के सफर में उनका सामना कई तरह के लोगों से हुआ और इसी दौरान उनके साथ कास्टिंग काउच की एक घटना भी हुई.

ये भी पढ़ें- Sumbul ने कर दिया Fahmaan Khan संग प्यार का ऐलान? बताया कब करेंगी शादी

ऐसा कास्टिंग डायरेक्टर मिला जो...

फहमान ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया कि उन्हें एक कास्टिंग डायरेक्टर मिला था, जो उन्हें बताने लगा कि किस तरह बड़े- बड़े एक्टर्स ने कॉम्प्रोमाइज किया है. बातों- बातों में उसने फहमान को अपनी खराब नीयत बता दी. ये सुनकर फहमान इज्जत के साथ ना करते हुए वहां से जाने लगे लेकिन फिर जो हुआ वो सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

ये भी पढ़ें- Sumbul Touqeer ने किया Fahmaan Khan को गुडबाय Kiss, फैंस बोले- वक्त को यहीं थाम लो

Fahmaan Khan के साथ Casting Couch की घटना

एक्टर बताते हैं कि 'जब मैं वहां से जाने लगा तो उसने मुझे पीछे से दबोच लिया और गले लगाकर गलत तरीके से छूने की कोशिश करने लगा. मैंने उसे फौरन धक्का देकर दूर किया'. मामला पुलिस तक भी पहुंचा और एक्टर ने इस बदनीयत कास्टिंग डायरेक्टर को धमकी दी कि अगर उसने दोबारा ऐसा कुछ किया तो 'उसका भूत उतार' दिया जाएगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement