Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Met Gala 2024 का है इंतजार? तो यहां जानें भारत में कब और कहां देख सकेंगे इवेंट

Met Gala 2024 को लेकर हर साल दुनियाभर में एक्साइटमेंट देखने को मिलती है. इस बार इस इवेंट को आप भारत में कब, कहां और कैसे देख सकेगें, यहां पढ़ें.

Latest News
article-main

Met Gala 2024

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

मेट गाला इवेंट (Met Gala 2024) का काउंटडाउन शुरू हो गया है. हर साल ये इवेंट मई के पहले सोमवार को होता है. इस साल भी फैशन प्रेमियों को सोमवार के दिन अपने फेवरेट स्टार्स के अनोखे फैशन (Met Gala 2024 date time and place) की झलक मिलने वाली है. ऐसे में आप इस शो को कब, कहां और कैसे देखेंगे और इस साल की क्या खास थीम रखी गई है, ये सबकुछ हम आपको बताते हैं.

फैशन प्रेमियों के लिए मेट गाला खास होता है और लोग इसका बेसब्री से इंतजार करते हैं. इस साल भी ये इवेंट काफी खास होने वाला है. पिछले साल नवंबर में इसके थीम के बारे में खुलासा हुआ था. इस बार का थीम 'द गार्डन ऑफ टाइम' है, जिसने पिछले साल से ही लोगों के बीच इसके लेकर एक्साइटमेंट बढ़ा दी थी.

कहां और कैसे LIVE देख सकेंगे Met Gala

हमेशा की तरह, मेट गाला का रेड कार्पेट वोग द्वारा आयोजित किया जाएगा. इस ग्लैमरस इवेंट को देखने के लिए दर्शक YouTube सहित वोग के डिजिटल नेटवर्क पर ट्यून कर सकते हैं. 


ये भी पढ़ें: Priyanka Chopra ने Met Gala में पहना 2 अरब का नेकलेस, होगी नीलामी, देखें Photos


इस खास जगह पर होता है इवेंट

मेट गाला 2024 6 मई, 2024 को होने वाला है. न्यूयॉर्क शहर के मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट में हर साल आयोजित होने वाला ये इवेंट इस बार भी वहीं होगा. इस साल के रेड कार्पेट पर भी सेलेब्स का जमावड़ा देखने को मिलेगा.


ये भी पढ़ें: Alia Bhatt ने Met Gala में किया धमाकेदार डेब्यू, पहनी मोतियों से बनी आलीशान ड्रेस


2023 में मेट गाला में Alia Bhatt ने किया था डेब्यू

पिछले साल बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपना मेट गाला डेब्यू किया था. उन्होंने डिजाइनर प्रबल गुरुंग का डिजाइन किया हुआ शानदार मोतियों का गाउन पहना था. एक्ट्रेस के इस लुक की चर्चा दुनियाभर में रही. वहीं ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने भी मेट गाला 2023 में शिरकत की थी. प्रियंका इस दौरा ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस में नजर आई थीं. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement