trendingPhotosDetailhindi4088055

LSG Vs MI मुकाबले में पार हुई रोमांच की हर हद, तस्वीरों में देखें कैसे पल-पल बदलते रहा मैच 

Lucknow Super Giants Won By 5 Runs: लखनऊ सुपर जायंट्स ने आखिरी ओवर तक चले रोमांचक मुकाबले में मुंबई इंडियंस को 5 रनों से हराकर शानदार जीत दर्ज की है. इस जीत के साथ ही लखनऊ प्लेऑफ के एक कदम और करीब पहुंच गई है. 

लखनऊ सुपर जायंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच हुए रोमांचक मुकाबले (LSG Vs MI) में बाजी लखनऊ के नाम रही. 20वें ओवर की आखिरी गेंद तक चले घमासान में दर्शकों का भरपूर मनोरंजन हुआ. एक वक्त में मुंबई की जीत तय लग रही थी और उसके बाद लखनऊ ने गेंदबाजों के दम पर शानदार वापसी की. रोमांचक मैच की बाजी कैसे पलटी देखें यहां. 

1.Lucknow Super Giants Inning

Lucknow Super Giants Inning
1/8

लखनऊ सुपर जायंट्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बोर्ड पर 177 रन टांगे थे. इसमें मार्कस स्टॉयनिस की 47 गेंदों में खेली 89 रनों की पारी का अहम योगदान रहा. जवाब में मुंबई की पूरी टीम 172रनों पर ढेर हो गई. क्रुणाल पंड्या 49 रन बनाकर रिटायर हर्ट हो गए थे.



2.Luckonw Super Giants Vs Mumbai Indians Highlights 

Luckonw Super Giants Vs Mumbai Indians Highlights 
2/8

13 ओवर के बाद मुंबई का स्कोर 2 विकेट पर 107 रन था. रोहित और ईशान के आउट होने के बाद से मुंबई के रनों की रफ्तार रुक गई  और मध्यक्रम पूरी तरह से लड़खड़ा गया. लखनऊ सुपर जायंट्स के गेंदबाजों ने शानदार वापसी कराई और मुंबई को दबाव में लाने में सफल रहे. 



3.Roshit Sharma Ishan Kishan Partnership

Roshit Sharma Ishan Kishan Partnership
3/8

रोहित शर्मा और ईशान किशन ने ठोस साझेदारी की और दोनों के बीच पहले विकेट के लिए 90 रनों की पार्टनरशिप हुई. ईशान ने 39 गेंदों में 59 रनों की पारी भी खेली लेकिन अपनी टीम को जीत दिलाने में कामयाब नहीं रहे.



4.Suryakumar Yadav Flop Show

Suryakumar Yadav Flop Show
4/8

इस अहम मुकाबले में सूर्यकुमार यादव से बड़ी पारी की उम्मीद थी लेकिन उन्होंने निराश किया. यश ठाकुर की ेगेंद पर सूर्या चूके और सिर्फ 9 रन बनाकर पवेलियन लौट गए.



5.Mohsin Khan Last Over

Mohsin Khan Last Over
5/8

मोहसिन खान ने 20वें ओवर में शानदार गेंदबाजी की और 11 रन बचाने में कामयाब रहे. उनके सामने टिम डेविड थे लेकिन खान ने सही लाइन और लेंग्थ का ध्यान रख बल्लेबाजों को कोई मौका नहीं दिया और 5 रन से लखनऊ ने मैच जीत लिया है.



6.LSG Playoffs Scenario

LSG Playoffs Scenario
6/8

लखनऊ सुपर जायंट्स अब 15 प्वाइंट के साथ तीसरे नंबर पर पहुंच गई है. इस साल 16 से कम अंकों में प्लेऑफ में पहुंचना मुमकिन नही ंलग रहा है. प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की करने के लिए लखनऊ को अपना अगला और आखिरी मुकाबला हर हाल में जीतना होगा.



7.Mumbai Indians Playoff Scenario 

Mumbai Indians Playoff Scenario 
7/8

इस हार के साथ ही मुंबई इंडियंस अब चौथे नंबर पर पहुंच गई है. अब मुंबई के लिए अगला मुकाबला करो या मरो का है. साथ ही, जीत के साथ मुंबई को अपना रन रेट सुधारने पर भी ध्यान देना होगा ताकि अगर टाई की स्थिति बने तो बेहतर रन रेट वाली टीम आगे जा सके.



8.Mumbai Indians Playoffs 

Mumbai Indians Playoffs 
8/8

मुंबई के पास अब दूसरे नंबर पर पहुंचने का मौका भी न के बराबर ही है. अगर सीएसके और एलएसजी दोनों अपने मैच हार जाती हैं और मुंबई अपना अगला मैच बड़े अंतर से जीतती है तभी 16 अंकों के साथ मुंबई दूसरे नंबर पर पहुंच सकती है. फिलहाल आरसीबी के पास भी 16 अंकों तक पहुंचने का मौका है.



LIVE COVERAGE