trendingPhotosDetailhindi4053238

Ind Vs SA: साउथ अफ्रीका की इस इंडिया से मिले हैं आप? विराट-धोनी भी लुटाते हैं इस पर प्यार, देखें तस्वीरें

India Vs South Africa: भारत बनाम साउथ अफ्रीका सीरीज की शुरुआत बुधवार को हो रही है. साउथ अफ्रीका के बहुत से खिलाड़ियों का इंडिया से कनेक्शन है.

भारत और साउथ अफ्रीका (Ind Vs SA Series) के बीच सीरीज को लेकर फैंस की उत्सुकता चरम पर है. हालांकि साउथ अफ्रीका के खिलाड़ियों के लिए भारत में खेलना नया नहीं है. क्विंटन डी कॉक और कगिसो रबाडा जैसे खिलाड़ी आईपीएल में अलग-अलग टीमों से खेलते रहे हैं. साउथ अफ्रीका की टीम का एक इंडिया से खास कनेक्शन है. जानिए क्या है यह पूरा मामला. 

1.Jonty Rhodes daughter

Jonty Rhodes daughter
1/5

दरअसल यह इंडिया और कोई नहीं बल्कि जोंटी रोड्स की प्यारी सी बिटिया है. रोड्स को भारत से बहुत प्यार है और वह आईपीएल में मुंबई इंडियंस के साथ जुड़े रहे हैं. भारत से अपने प्यार को देखकर उन्होंने अपनी बिटिया का नाम इंडिया रखने का फैसला किया था. 



2.Jonty Rhodes daughter India 

Jonty Rhodes daughter India 
2/5

वैसे तो इस क्यूट इंडिया पर फैंस खूब प्यार लुटाते हैं लेकिन शायद आप जानते नहीं है कि यह बच्ची भी टीम इंडिया की रनमशीन विराट कोहली की बहुत बड़ी फैन है. कोहली के पोस्टर के साथ उसकी तस्वीर खुद रोड्स ने शेयर की थी. 



3.PM MOdi Wishes India Happy Birthday

PM MOdi Wishes India Happy Birthday
3/5

पीएम नरेंद्र मोदी खुद जोंटी रोड्स की बेटी को जन्मदिन पर बधाई दे चुके हैं. भारत से इस दिग्गज खिलाड़ी का कनेक्शन इससे समझा जा सकता है कि वह और उनकी पत्नी लगभग पूरे भारत का भ्रमण कर चुके हैं और ऋषिकेष में योग शिविर में भी हिस्सा ले चुके हैं. 



4.India With MS Dhoni

India With MS Dhoni
4/5

जोंटी रोड्स मुंबई इंडियंस से जुड़े थे तो भारत में काफी वक्त बिताते थे और इस दौरान उनका परिवार भी साथ रहता था. उनके बच्चों पर पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी खूब प्यार लुटाते हैं.



5.India With Harbhajan Singh Duaghter

India With Harbhajan Singh Duaghter
5/5

मुंबई इंडियंस के लिए हरभजन सिंह भी खेलते थे और उस दौरान इंडिया की अच्छी दोस्ती भज्जी की प्यारी सी बिटिया के साथ हो गई थी. दोनों की साथ की यह तस्वीर खुद भज्जी ने शेयर की थी.



LIVE COVERAGE