trendingPhotosDetailhindi4079394

Urfi Javed ने खुद को गिफ्ट की इतनी महंगी ब्रांड न्यू कार, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

टीवी एक्ट्रेस और इंटरनेट सेंसशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन किसी ना किसी वजह के चलते सुर्खियों में बनी ही रहती हैं.

उर्फी ने अपने अतरंगी कपड़ों के चलते पहचान बनाई है. इसके अलावा एक्ट्रेस को उनके बेबाक अंदाज के लिए भी जाना जाता है. हालांकि, इस बार एक्ट्रेस किसी और वजह को लेकर ही सुर्खियों में आ गई हैं. उर्फी जावेद ने हाल ही में खुद को एक बेहद किमती तोहफा दिया है. आइए आपको बताते हैं इस तोहफे के बारे में साथ ही जानेंगे इसकी कीमत भी-
 

1.Urfi Javed buys a Brand New Car

Urfi Javed buys a Brand New Car
1/5

दरअसल, सोशल मीडिया सेंसशन अब एक नई चमचमाती कार की मालकिन बन चुकी हैं. उर्फी जावेद ने हाल ही में खुद को एक ब्रैंड न्यू कार गिफ्ट की है. वहीं, इस गाड़ी की कीमत सुनने के बाद अब लोग हैरान हैं.
 



2.Urfi Javed Dressing Sense

Urfi Javed Dressing Sense
2/5

अक्सर अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर लोगों के निशाने पर आ जाने वालीं उर्फी अब बड़े-बड़े डिजाइनर्स के साथ काम कर रही हैं. एक्ट्रेस का करियर धीरे-धीरे उड़ान भर रहा है.  इसी बीच उर्फी ने अपने कार कलेक्शन में एक और रेड कलर की फोर व्हीलर शामिल की है. 
 



3.Urfi Javed New SUV

Urfi Javed New SUV
3/5

ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, उर्फी जावेद ने हाल ही में रेड कलर की SUV खरीदी है. एक्ट्रेस ने शोरूम के बाहर इसका जश्न भी मनाया. उर्फी जावेद केक काटकर गाड़ी को अपने घर लेकर आई हैं. 
 



4.Urfi Javed New Car Prize

Urfi Javed New Car Prize
4/5

वहीं, बात अगर गाड़ी की कीमत की करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारत में उर्फी जावेद की नई गाड़ी की कीमत करीब 21.9 लाख से 31.29 लाख रुपये के बीच बताई गई है. 
 



5.Urfi Javed Work Front

Urfi Javed Work Front
5/5

बता दें कि उर्फी ने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की थी. हालांकि, सबसे ज्यादा पहचान एक्ट्रेस को उनके अतरंगी ड्रेसिंग सेंस ने ही दिलाई. अब बीते दिनों खबर आई थी उर्फी बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा बनने के बाद रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड शो खतरों के खिलाड़ी में नजर आने वाली हैं. हालांकि, बाद में उर्फी ने खुद इन खबरों को महज एक अफवाह बताया. अब एक्ट्रेस अबू जानी-संदीप खोसला से लेकर गौरव गुप्ता और राहुल मिश्रा तक के ब्रांड के साथ काम कर रही हैं.
 



LIVE COVERAGE