trendingPhotosDetail,recommendedPhotos,recommendedPhotosMobilehindi4117412

TMKOC की 'बबीता जी' सगाई की अफवाहों के बाद बनी दुल्हन? वायरल हुईं ये 8 Photos

टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा(Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) फेम एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता(Munmun Dutta) यानी की बबीता जी(Babita Ji) ने ब्राइडल लुक में खूबसूरत फोटोज शेयर की हैं.

टीवी का बेस्ट कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा(Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) अक्सर ही चर्चा में रहता है. वहीं, इस शो के स्टार कास्ट भी खबरों में छाए रहते हैं. शो में बबीता जी(Babita Ji) का रोल अदा कर रहीं एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता(Munmun Dutta) भी दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं. वह अक्सर ही अपनी फोटोज को लेकर और पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में छाई रहती हैं. 

1.Munmun Dutta Wore Bridal Outfit

Munmun Dutta Wore Bridal Outfit
1/6

दरअसल, हाल ही में मुनमुन दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम पर ब्राइडल लुक में फोटोज शेयर की हैं. उन्होंने ब्राइडल फोटोशूट करवाया है. इस दौरान उन्होंने रेड और गोल्डन कलर का लहंगा पहना हुआ है और वह इसमें बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. उन्होंने लहंगे के साथ जूते पहने हुए हैं.



2.Munmun Dutta Beautiful Bridal Look

Munmun Dutta Beautiful Bridal Look
2/6

एक्ट्रेस के इस लहंगे में गोल्डन जरी का वर्क किया गया है. इसके साथ ही उन्होंने अपने लुक के लिए व्हाइट पर्ल, रेड और गोल्डन कलर का नेकलेस कैरी किया है. एक्ट्रेस ने व्हाइट रेड कॉम्बिनेशन के इयररिंग्स पहने हैं और मांग टीका लगाया है. एक्ट्रेस ने रेड बोल्ड लिपस्टिक और आंखों में हल्का काजल लगाया है. साथ ही उन्होंने माथे पर बिंदी लगाई है.



3.Munmun Dutta Fans Praises Her Bridal Look

Munmun Dutta Fans Praises Her Bridal Look
3/6

एक्ट्रेस अलग अलग पोज देते हुए नजर आ रही हैं. वहीं उनके फैंस भी उनकी तारीफ करते हुए दिख रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- लुकिंग लाइक ए वाव. वहीं, एक और यूजर ने लिखा- बबीता जी बहुत खूबसूरत होती जा रही हैं. 



4.Munmun Dutta Instagram Followers

Munmun Dutta Instagram Followers
4/6

आपको बता दें कि बबीता जी शुरुआत से ही तारक मेहता का उल्टा चश्मा में काम कर रही हैं. वहीं, उनके भारी संख्या में फॉलोअर्स हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 8.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं.



5.Munmun Dutta Engagement Rumor With Raj Anadkat

Munmun Dutta Engagement Rumor With Raj Anadkat
5/6

एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ को लेकर बात करें तो बीते दिनों उनको लेकर अफवाह सामने आई थीं कि उन्होंने अपने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के को-स्टार राज अनादकट यानी की टप्पू संग सगाई कर ली है. हालांकि यह खबर पूरी तरह से झूठ थी. दोनों कलाकारों ने इन अफवाहों को सिरे से नकार दिया था. 



6.Munmun Dutta Dating Rumor With Raj Anadkat

Munmun Dutta Dating Rumor With Raj Anadkat
6/6

इससे पहले भी राज अनादकट और मुनमुन दत्ता की डेटिंग और सगाई की खबरें सामने आ चुकी हैं और दोनों कई बार इन खबरों को लेकर इनकार कर चुके हैं. बता दें कि , 37 साल की उम्र में भी मुनमुन अभी तक कुंवारी हैं. 


 



LIVE COVERAGE