trendingPhotosDetailhindi4114112

बैचलर पार्टी में Surbhi Chandna ने दोस्तों संग मचाया धमाल, इश्कबाज की टीम के साथ जमकर थिरकी होने वाली दुल्हन, देखें फोटोज

टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना( Surbhi Chandna) जल्द ही लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड करण शर्मा(Karan Sharma)के साथ शादी करने जा रही हैं. इस बीच वो अपनी बैचलर पार्टी को एंजॉय करते हुए नजर आई हैं.

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस सुरभि चंदना( Surbhi Chandna) इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. दरअसल, एक्ट्रेस जल्द ही अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड करण शर्मा(Karan Sharma) संग जयपुर में शादी करने वाली हैं, जिसकी वह जोरों शोरों से तैयारी में जुटी हुई हैं. इस बीच उन्होंने हाल ही में शादी से पहले अपनी बैचलर पार्टी को जमकर एंजॉय किया है. इस दौरान उनके साथ शो इश्कबाज के दोस्त भी नजर आए हैं.

1.Surbhi Chandna Enjoy Her Bachelor Party

Surbhi Chandna Enjoy Her Bachelor Party
1/6

दरअसल, सुरभि ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बैचलर पार्टी की तस्वीरें शेयर की हैं. इस तस्वीरों में एक्ट्रेस अपने दोस्तों और को-स्टार्स के साथ बैचलर पार्टी को एंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ए गैंग ने यह सुनिश्चित किया कि मैं बैचलर न रहने से ठीक पहले एक धमाका करूं और मैं उन्हें पूरा धन्यवाद नहीं दे सकती क्योंकि कोई स्पेशल फील कराना इनसे सीखे. 



2.Surbhi Chandna Look Beautiful In yellow Dress

Surbhi Chandna Look Beautiful In yellow Dress
2/6

एक्ट्रेस ने अपनी बैचलर पार्टी के लिए येलो कलर की फ्लोरल खूबसूरत ड्रेस पहनी थी. इसके साथ ही उन्होंने बालों को खुला रखा था और हल्का मेकअप किया था. इस दौरान एक्ट्रेस बेहद कमाल लग रही थीं.



3.Surbhi Chandna With Shrenu Parikh, Mansi Srivastava

Surbhi Chandna With Shrenu Parikh, Mansi Srivastava
3/6

वहीं, सुरभि संग उनके साथ पार्टी में श्रेनु पारिख, मानसी श्रीवास्तव और कुणाल जयसिंह नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस कुणाल जयसिंह के  साथ जमकर डांस और मस्ती करते हुए दिखाई दे रही हैं.



4.Surbhi Chandna cutting Cake

Surbhi Chandna cutting Cake
4/6

वहीं, आखिरी की तस्वीर में सुरभि अपनी बैचलर पार्टी का केक काटते हुए दिख रही हैं. इस दौरान उन्होंने ब्राइड टू बी का शैश भी पहना हुआ है. 



5.Surbhi Chandna At Jaipur

Surbhi Chandna At Jaipur
5/6

फैंस ने भी सुरभि के इस पोस्ट पर जमकर कमेंट किए और एक्ट्रेस की तारीफ की. बता दें कि सुरभि परिवार के साथ जयपुर पहुंच चुकी हैं. इस दौरान उनका फूल और ढोल नगाड़ों के साथ जोरदार स्वागत किया गया था. 
 



6.Surbhi Chandna Karan Sharma Wedding

Surbhi Chandna Karan Sharma Wedding
6/6

आपको बता दें कि करण शर्मा को सुरभि काफी लंबे वक्त से डेट कर रही हैं और कपल ने जनवरी में अपनी शादी को लेकर अनाउंसमेंट की थी. 



LIVE COVERAGE