trendingPhotosDetailhindi4057463

Riva Arora: 12 साल की उम्र में बड़े स्टार्स के साथ रोमांस करती नजर आईं रीवा अरोड़ा, असल जिंदगी में हो गई हैं काफी Bold

रीवा अरोड़ा (Riva Arora), इन दिनों ये नाम खूब चर्चा में बना हुआ है.

कभी टीवी एक्टर करण कुंद्रा (Karan Kundrra) के साथ शराब पीने की एक्टिंग को लेकर तो कभी अपने से करीब 33 साल बड़े सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) के साथ रोमांस करते हुए वीडियो बनाने को लेकर, रीवा इन दिनों खूब चर्चा में हैं. इसके अलावा बात अगर इनके इंस्टाग्राम की करें तो उसे लेकर भी जमकर विवाद हो रहा है. इतना ही नहीं, रीवा के साथ-साथ लोग उनके पेरेंट्स को भी जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं. ऐसे में आइए जानते हैं इस पूरे मामले के बारे में, साथ ही जानेंगे कि रीवा अरोड़ा आखिर हैं कौन?
 

1.Who is Riva Arora?

Who is Riva Arora?
1/8

रीवा चाइल्ड एक्ट्रेस हैं जिन्होंने टीवी सीरियल्स सहित कई बॉलीवुड फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग से लाखों दिलों में जगह बनाई. रीवा विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक (Uri: The Surgical Strike), श्रीदेवी (Sridevi) की मॉम (MOM), सलमान खान (Salman Khan) की भारत (Bharat) समेत कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. 



2.Riva Arora In Hollywood Movies

Riva Arora In Hollywood Movies
2/8

रीवा ने 'मेरे पापा हीरो हीरालाल' के साथ टेलीविजन में डेब्यू किया. शो में उन्होंने गुनगुन की भूमिका निभाई थी. इसके अलावा उन्होंने हॉलीवुड फिल्म 'बेस्ट फ्रेंड्स' में भी काम किया है. हालांकि, इन दिनों उन्हें लेकर एक अलग विवाद छिड़ा हुआ है. 
 



3.Riva Arora Age

Riva Arora Age
3/8

ये विवाद है उनकी उम्र को लेकर. अनजान लोगों के लिए बता दें कि रीवा की उम्र करीब 12 साल है लेकिन अगर आप उनकी तस्वीरों या इंस्टाग्राम पर एक नजर डालेंगे तो शायद आपके लिए भी इस बात पर यकीन करना कुछ मुश्किल हो जाए.
 



4.Riva Arora Instagram

Riva Arora Instagram
4/8

इंस्टाग्राम पर रीवो को 8 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.  1 फरवरी 2010 को दिल्ली में जन्मी रीवा की रील्स सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल होती हैं. हालांकि, इन रील्स को जितना पसंद किया जाता है, उससे कही ज्यादा लोग इन्हें लेकर सवाल भी उठते हैं. सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि रीवा महज 12 साल की हैं जबकि दिखती करीब 20 साल की हैं. इतनी कम उम्र में रीवा आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. 
 



5.Riva Arora Mother

Riva Arora Mother
5/8

रीवा के इंस्टा बायो के मुताबिक, उनका सोशल मीडिया अकाउंट उनकी मां हैंडल करती हैं. यही वजह है कि लोग उनके पेरेंट्स के लिए जमकर नेगेटिव कमेंट्स कर रहे हैं. नेटिजन्स का कहना है कि अब से करीब 2 साल पहले रीवा फिल्म गुंजन सक्सेना (Gunjan Saxena: The Kargil Girl) में एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के बचपन का रोल निभाती नजर आई थीं. उस समय रीवा 10 साल की थीं और दिखती भी 10 साल की बच्ची जैसी ही थीं लेकिन अब 2 साल में ही उनका जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन देखकर हर कोई हैरान है. आज उन्हें देखकर कोई नहीं कह सकता की उनकी उम्र 12 साल है. इसे लेकर लोगों ने रीवा की मां पर गंभीर आरोप लगाएं हैं. 
 



6.Riva Arora With Karan Kundrra

Riva Arora With Karan Kundrra
6/8

अभी हाल ही में रीवा टीवी एक्टर करण कुंद्रा के साथ एक म्यूजिक वीडियो में दिखाई दीं. वीडियो में दोनों साथ बैठकर ड्रिंक करते नजर आ रहे हैं. फिर क्या था, इसे लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया. गुस्साए लोगों ने करण कुद्रा को तो जमकर ट्रोल किया ही, इसके अलावा रीवा की मां को भी खूब खरी खोटी सुनाई. सोशल मीडिया यूजर्स का दावा है कि रीवा की मां ने उनके फॉलोअर्स बढ़ाने और फिल्मों काम दिलवाने के लिए बच्ची को हॉरमोन्स के इंजेक्शन लगवाए हैं. यही वजह है कि 2 साल पहले बच्ची जैसी दिखने वाली रीवा का बोल्ड अवतार देखकर हर कोई हैरान है. हालांकि, इन आरोपों में कितनी सच्चाई है, इस बारे में कुछ भी कहना मुश्किल है. 
 



7.Riva Arora with Mika Singh

Riva Arora with Mika Singh
7/8

करण कुंद्रा के अलावा रीवा का सिंगर मीका सिंह के साथ भी एक पुराना वीडियो सामने आया और इसे लेकर भी जमकर विवाद हुआ. इस वीडियो में चाइल्ड एक्ट्रेस अपने से करीब 33 साल बड़े सिंगर के साथ रोमांस करते दिखाई दे रही हैं. वीडियो को लेकर मीका सिंह की भी खूब आलोचना हुई. करीब 45 साल के सिंगर को इस तरह 12 साल की बच्ची के साथ देख सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं.



8.Riva Arora Bold Looks

Riva Arora Bold Looks
8/8

इससे पहले भी रीवा कई बार अपने से काफी बड़े स्टार्स के साथ इस तरह के वीडियोज में नजर आ चुकी हैं. इतनी कम उम्र में ऑनस्क्रीन सेक्शुअल या रोमांटिक किरदारों को लेकर उन्हें काफी ट्रोल किया जाता है, बावजूद इसके चाइल्ड एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपना बोल्ड साइड दिखाने से भी बिलकुल पीछे नहीं रहती हैं. कम उम्र में बोल्ड फैशन और
 



LIVE COVERAGE