trendingPhotosDetail,recommendedPhotos,recommendedPhotosMobilehindi4118245

टूटा दिल लेकर ब्लॉकबस्टर बनीं ये एक्ट्रेस, दो सालों में दे चुकी हैं 1200 करोड़ की फिल्में

बॉलीवुड से लेकर साउथ सिनेमा में कई ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने बेहद कम समय में एक अलग पहचान हासिल की है. वहीं, आज हम एक ऐसी साउथ एक्ट्रेस के बारे में बात करने जा रहे हैं, जो भारत की नेशनल क्रश कही जाती हैं.

बॉलीवुड से लेकर साउथ सिनेमा में कई ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने बेहद कम समय में एक अलग पहचान हासिल की है. वहीं, आज हम एक ऐसी साउथ एक्ट्रेस के बारे में बात करने जा रहे हैं, जो भारत की नेशनल क्रश कही जाती हैं और उन्होंने अपनी एक्टिंग, खूबसूरत और अलग अंदाज के कारण पहचान हासिल की है. उनकी सिर्फ इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में भी काफी डिमांड है. 

1.Rashmika Mandanna Become National Crush

Rashmika Mandanna Become National Crush
1/5

दरअसल, हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं, वो कोई और नहीं बल्कि रश्मिका मंदाना है, जो अपनी पहली ही फिल्म के बाद रातों-रात स्टार बन गई थीं. लोग न सिर्फ उनकी एक्टिंग बल्कि उनकी खूबसूरती के भी दीवाने हो गए थे. इन्ही कारणों से उन्हें नेशनल क्रश भी कहा जाता है. 



2.Rashmika Mandanna Become Superstar From Her Debut Film

Rashmika Mandanna Become Superstar From Her Debut Film
2/5

रश्मिका मंदाना ने कन्नड़ फिल्म ''किरिक पार्टी'' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी, जो कि साल 2016 में आई थी. उसके बाद उन्होंने साल 2018 में आई पहली तेलुगु फिल्म ''चलो'' में काम किया था. रश्मिका को अपनी पहली फिल्म किरिक पार्टी से काफी पहचान हासिल की है. हालांकि उन्हें साल 2018 में आई फिल्म गीता गोविंदम ने स्टार बना दिया. 



3.Rashmika Mandanna Gave Two Blockbuster In Last 2 Years

Rashmika Mandanna Gave Two Blockbuster In Last 2 Years
3/5

वहीं, 2022 में आई फिल्म पुष्पा द राइज से रश्मिका और भी ज्यादा पॉपुलर हो गईं. इस फिल्म में उन्होंने श्रीवल्ली का रोल अदा किया था. फिल्म में उनके साथ अल्लू अर्जुन नजर आए थे. इस फिल्म ने दुनिया भर में 350 करोड़ कमाए थे. इसके बाद साल 2023 में उन्होंने फिल्म एनिमल से बॉलीवुड में डेब्यू किया. इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर थे और फिल्म ने दुनिया भर में सबसे ज्यादा कमाई की थी. एनिमल ने 2023 में दुनिया भर में  917 करोड़ का कलेक्शन किया था. दोनों फिल्मों का कुल कलेक्शन 1267 करोड़ रहा. इन दो सालों में एक्ट्रेस ने अल्लू अर्जुन, रणबीर कपूर और बॉबी देओल जैसे बड़े स्टार्स के साथ काम किया और काफी फेम भी हासिल किया. 



4.Rashmika Mandanna Engagement Broke With Rakshit Shetty

Rashmika Mandanna Engagement Broke With Rakshit Shetty
4/5

वहीं, उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो, रश्मिका मंदाना अपनी पहली फिल्म किरिक पार्टी के निर्माण के दौरान को-स्टार रक्षित शेट्टी को डेट करना शुरू किया था. जिसके बाद उन्होंने साल 2017 में उनसे सगाई कर ली थी. लेकिन फिर कंपेटिबिलिटी के चलते दोनों ने सितंबर 2018 में म्यूचुअली अपनी इंगेजमेंट तोड़ दी थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों के रिश्ते में काफी खटास आ गई थी और उनके परिवारों के बीच कई मुद्दे भी सामने आए थे. 



5.Rashmika Mandanna Rumored Boyfriend

Rashmika Mandanna Rumored Boyfriend
5/5

बता दें कि रश्मिका को लेकर लंबे वक्त से अफवाह चल रही है, कि वो साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा को डेट कर रही हैं. दोनों अक्सर अपनी डेटिंग की अफवाह को लेकर खबरों में बने रहते हैं और कई बार दोनों को साथ भी देखा गया है. हालांकि रश्मिका और विजय ने अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की है. 



LIVE COVERAGE