trendingPhotosDetail,recommendedPhotos,recommendedPhotosMobilehindi4006772

PHOTOS: अमिताभ की नातिन Navya Naveli ने लेटेस्ट फोटोशूट में दिखाए सफेद बाल, मिल रहीं तारीफें

महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) सोशल मीडिया पर अपनी बेबाकी के जरिए सुर्खियों में बनी हुई हैं.

  •  
  • |
  •  
  • Jan 22, 2022, 02:52 PM IST

नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपने फॉलोवर्स के साथ आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिख जाती हैं. वहीं, हाल ही में एक बार फिर से नव्या अपने एक ऐसे ही बेबाक पोस्ट को लेकर जबरदस्त चर्चाएं बटोर रही हैं.

1.नव्या ने फ्लॉन्ट किए सफेल बाल

नव्या ने फ्लॉन्ट किए सफेल बाल
1/5

नव्या नवेली नंदा ने अपने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किया है जिसमें वो अपने साइड प्रोफाइल से पोज देकर सफेद बाल फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं. उनकी इस तस्वीर में नव्या के दो सफेद बाल साफ नजर आ रहे हैं.  
 



2.दिल जीत रहीं तस्वीरें

दिल जीत रहीं तस्वीरें
2/5

नव्या ने इस फोटोशूट में लाइट पिंक रंग का आउटफिट पहना है और इसके साथ खूबसूरत ज्वैलरी कैरी की है. नव्या के इस फोटोशूट में उनकी मुस्कान तो लोगों का दिल जीत ही रही है लेकिन इसके साथ ही सफेल बॉल फ्लॉन्ट करने की बेबाकी भी लोगों को खूब पसंद आ रही है. 
 



3.सफेद बालों पर लिखा कैप्शन

सफेद बालों पर लिखा कैप्शन
3/5

नव्या ने ये फोटोशूट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'मेरे सफेद बाल'. इसके साथ ही उन्होंने इमोजी के साथ बयां किया है कि सफेद बाल फ्लॉन्ट करने में उन्हें कोई छिछक नहीं है.
 



4.लोग कर रहे तारीफें

लोग कर रहे तारीफें
4/5

नव्या की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं. फैंस के साथ-साथ नव्या को कई सेलेब्स की तारीफें भी मिल रही हैं.



5.महिलाओ के लिए उठाती हैं आवाज

महिलाओ के लिए उठाती हैं आवाज
5/5

जहां एक तरफ बॉलीवुड के स्टारकिड्स फिल्मों में डेब्यू करते नजर आ रहे हैं वहीं, दूसरी तरफ नव्या महिलाओं से जुड़े मुद्दों पर आवाज उठाने को लेकर चर्चाओं में रहती हैं.



LIVE COVERAGE