trendingPhotosDetailhindi4087787

Mother's day पर मां, सासू मां और वाइफ Anushka Sharma को Virat Kohli ने किया विश, शेयर की प्यारी Unseen फोटोज

Mother's Day के मौके पर Virat Kohli ने कुछ खास फोटोज शेयर कर अपनी जिंदगी में मौजूद मांओं को विश किया है. आप भी देखें झलक.

आज दुनियाभर में लोग मदर्स डे (Mother's Day) सेलिब्रेट कर रहे हैं. ऐसे में सेलेब्स भी कहां पीछे रहने वाले हैं. इस खास मौके पर हर कोई अपनी मां के साथ फोटो शेयर कर रहा है. इस लिस्ट में फेमस क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) का भी नाम शामिल हो गया है. विराट ने अपनी वाइफ अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma daughter Vamika) और बेटी वामिका, मां और सासु मां के साथ कुछ खास फोटो शेयर कर उन्हें विश किया है. आप भी देखें प्यारी फोटोज. 

1.Virat Kohli posted photos with Anushka Sharma & daughter Vamika

Virat Kohli posted photos with Anushka Sharma & daughter Vamika
1/5

विराट कोहली ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा की एक फोटो पोस्ट की है जिसमें एक्ट्रेस की गोद में उनकी बेटी वामिका नजर आ रही है. ये तस्वीरें काफी प्यारी है. बता दें कि विराट अनुष्का की बेटी वामिका 2 साल की हैं. 



2.Virat Kohli & Anushka sharma mother

Virat Kohli & Anushka sharma mother
2/5

विराट ने एक फोटो का कोलाज शेयर किया है जिसमें से एक में वो अपनी मां सरोज कोहली के साथ नजर आ रहै और एक फोटो में अनुष्का अपनी मां आशिमा के साथ नजर आईं. 



3.Virat Kohli mother & Mother-in-law

Virat Kohli mother & Mother-in-law
3/5

इस फोटो में विराट की सास और मां दोनों एक साथ नजर आ रही हैं. साफ जाहिर है कि क्रिकेटर अपनी सास को अपनी मां से कम नहीं मानते हैं. 



4.Virat Kohli mother in law Ashima Sharma

Virat Kohli mother in law Ashima Sharma
4/5

विराट अपनी सास और वाइफ अनुष्का शर्मा को अपनी मां से कम नहीं मानते हैं. शादी के बाद वो हर मदर्स डे पर उन्हें विश करना नहीं भूलते हैं. 



5.Virat Kohli Mother Saroj Kohli

Virat Kohli Mother Saroj Kohli
5/5

विराट अपनी मां सरोज कोहली से बेहद करीब हैं. 2006 में पिता के निधन के बाद मां ने ही विराट का पालन पोषण किया है. सरोज कोहली एक गृहिणी हैं, जिनके तीन बच्चे हैं- विकास, विराट और भावना.



LIVE COVERAGE